scorecardresearch
 
मोबाइल

Asus आज लॉन्च करेगा अपना नया दमदार स्मार्टफोन, गेमर्स के लिए है खास, जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन्स

ROG Phone 5s
  • 1/6

Asus ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा. ये दोनों डिवाइस गेमिंग स्मार्टफोन्स हैं. ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro को पिछले साल लॉन्च किया गया था. 


 

ROG Phone 5s
  • 2/6

दोनों ही स्मार्टफोन्स Snapdragon 888+ प्रोसेसर पर काम करते हैं. इन दोनों डिवाइस में AMOLED E4 स्क्रीन 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ दी गई है. ये लेटेस्ट मॉडल्स ट्रिपल रियर कैमरे और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. 

ROG Phone 5s
  • 3/6

Asus ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro लॉन्च लाइवस्ट्रीम डिटेल्स

Asus ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro को भारत में आज यानी 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च इवेंट को कंपनी की ऑफिशियल सोशल मीडिया चैनल्स के जरिए लाइवस्ट्रीम किया जाएगा.

ROG Phone 5s
  • 4/6

Asus ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

भारत में इन मॉडल्स के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, माना जा रहा है पिछले साल लॉन्च हुए ग्लोबल वैरिएंट को ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. ग्लोबल वैरिएंट की बात करें तो दोनों ROG Phone मॉडल्स Android 11 बेस्ड ROG UI पर चलते हैं. 

ROG Phone 5s Pro
  • 5/6

दोनों ही स्मार्टफोन्स में 6.78-इंच की full-HD+ Samsung AMOLED E4 डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट और 1200 nits पीक ब्राइटनेस के साथ दी गई है. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए Corning Gorilla Glass Victus दिया गया है. 

ROG Phone 5s
  • 6/6

दोनों ही स्मार्टफोन्स में 18GB तक का रैम और 512GB तक का स्टोरेज ऑप्शन दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का है. इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 25-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है.