scorecardresearch
 
आईपीएल 2021

IPL: फुल फॉर्म में हैं महेंद्र सिंह धोनी, प्रैक्टिस मैच में कीपिंग और बल्ले से दिखाया जलवा

Mahendra Singh Dhoni
  • 1/7

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरू होने से पहले फुल फॉर्म में हैं. धोनी नेट्स में लंबे-लंबे शॉट्स मारते तो दिखे थे. लेकिन उन्होंने अब प्रैक्टिस मैच में भी अपना जलवा दिखाया है. धोनी ने मैच में बल्ले के साथ कीपिंग में भी कमाल किया. 

Mahendra Singh Dhoni
  • 2/7

10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को प्रैक्टिस मैच खेला. फ्रेंचाइजी ने 1 मिनट 48 सेकंड का वीडियो शेयर किया है, जिसमें मैच का हाईलाइट है. इसमें धोनी और उनके धुरंधर एक्शन में दिख रहे हैं. 

Mahendra Singh Dhoni
  • 3/7

मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने ट्रेडमार्क अंदाज में स्टम्पिंग की. दरअसल, शॉट मारने के प्रयास में बल्लेबाज क्रीज से काफी आगे निकल चुका था. उसने गेंद को मिस की और धोनी ने मौके को दोनों हाथों से लपकते हुए उन्हें स्टम्प कर दिया. (फाइल फोटो)

Mahendra Singh Dhoni and Suresh Raina
  • 4/7

धोनी ने इसके अलावा सुरेश रैना के साथ क्रीज पर अच्छा वक्त भी बिताया. दोनों ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें वह हेलिकॉप्टर शॉट मारते दिखे थे. (फाइल फोटो) 

Chennai superkings
  • 5/7

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस बार का आईपीएल अहम होने वाला है. पिछला सीजन उसके लिए बेहद खराब रहा था. संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेले गए 2020 के टूर्नामेंट में तीन बार की चैम्पियन सीएसके प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही थी. 

Chennai superkings
  • 6/7

आईपीएल के इतिहास में पहला अवसर था, जब धोनी की टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी. टीम इसे भुलाकर मौजूदा सीजन में दमदार वापसी करने की कोशिश करेगी.

Delhi capitals and chennai superkings match
  • 7/7

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 14वें सीजन में अपने अभियान की शुरुआत 10 अप्रैल को करेगी. उसका सामना मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स से होगा.