scorecardresearch
 

Sachin Tendulkar Playing Golf: सचिन तेंदुलकर ने गोल्फ पर आजमाया हाथ, बोले- दोस्तों के सामने नई चाल मत चल

सचिन तेंदुलकर इन दिनों IPL का भी आनंद ले रहे हैं. वह आईपीएल की सबसे सफल मुंबई इंडियंस (MI) टीम के मेंटर भी हैं. मुंबई प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है...

X
Sachin Tendulkar Playing Golf (Instagram) Sachin Tendulkar Playing Golf (Instagram)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सचिन तेंदुलकर ने दोस्तों के साथ खेली गोल्फ
  • मुंबई इंडियंस टीम के मेंटर हैं सचिन तेंदुलकर

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना समय दे रहे हैं. इसी दौरान बीच में समय निकालकर वह अपने दोस्तों के साथ भी मस्ती करते नजर आते हैं. ऐसा ही सचिन का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. इसमें सचिन दोस्तों के साथ छोटे से गार्डन में गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं.

सचिन इस दौरान बच्चों की स्टिक से गोल्फ खेलते दिख रहे हैं. उन्होंने खुद इसका वीडियो शेयर किया था. सचिन ने कैप्शन के जरिए भी यही बताया कि वह बच्चों के खिलौनों से खेल रहे हैं. सचिन ने लिखा- आप  बच्चे और उनके खिलौनों से ज्यादा मजा नहीं ले सकते.

दोस्तों के साथ फन करते दिखे सचिन

वीडियो में सचिन के आसपास काफी आवाजें भी सुनाई देती हैं, जो सचिन के फ्रेंड्स की ही होती हैं. सचिन गोल्फ खेलने के दौरान छोटी से बॉल को मैदान पर रखे लकड़ी की स्टूल (पेड़ के कटे गोल हिस्से के आकार की) पर रखने की कोशिश करते हैं, लेकिन बॉल उस पर ठहर नहीं पाती है. ऐसे में सचिन के दोस्त उनके मजे लेने लगते हैं. सचिन भी मराठी में कहते हैं कि बॉल यहां बराबर ठहर नहीं रही है. 

सचिन ने प्री गोल्फ टिप भी दी

वीडियो में आगे दिखता है कि सचिन छोटी स्टिक से बॉल को हिट करते हैं. इसी दौरान सचिन के एक दोस्त की आवाज आती है, जो फिल्म 'थ्री ईडियट्स' का एक डायलॉग बोलता है- लाइफ इज ए रेस. इतना कहकर सभी हंसने लगते हैं. इसी के चलते सचिन अपने वीडियो पोस्ट में एक और कैप्शन भी लिखते हैं. उन्होंने लिखा- प्रो गोल्फ टिप: अपने दोस्तों के सामने नई चाल चलने की कोशिश न करें.

IPL में मुंबई टीम के मेंटर हैं सचिन

सचिन तेंदुलकर इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का भी आनंद ले रहे हैं. वह आईपीएल की सबसे सफल मुंबई इंडियंस (MI) टीम के मेंटर भी हैं. हालांकि मौजूदा आईपीएल सीजन में मुंबई टीम की हालत खराब है. मुंबई टीम ने 12 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं और वह पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है. सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी मुंबई टीम में शामिल हैं, लेकिन अब तक उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिला.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें