scorecardresearch
 

Harshal Patel: फैन से...स्टूडेंट तक, टीम इंडिया के नए स्टार हर्षल पटेल ने शेयर की राहुल द्रविड़ संग Photo

भारतीय टीम के लिए हाल ही में टी-20 डेब्यू करने वाले हर्षल पटेल ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में वो कोच राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं. हर्षल पटेल अपने डेब्यू मैच में ही प्लेयर ऑफ द मैच बने थे.

Harshal Patel with Rahul Dravid (Instagram/harshalvp23) Harshal Patel with Rahul Dravid (Instagram/harshalvp23)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर्षल पटेल ने शेयर की राहुल द्रविड़ के साथ तस्वीर
  • डेब्यू मैच में ही प्लेयर ऑफ द मैच बने थे हर्षल पटेल
  • 2021 हर्षल पटेल के लिए रहा यादगार साल

Harshal Patel: न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज में इंटरनेशनल डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज हर्षल पटेल अपने पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन के दम पर प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब जीता था. हर्षल के साथ राहुल द्रविड़ के लिए भी टी-20 सीरीज बतौर फुल टाइम कोच पहली सीरीज थी.

इस सीरीज में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से पटकनी दी. हर्षल पटेल ने इस सीरीज में 2 मुकाबले खेले और उन्होंने 7.28 की इकॉनमी के साथ 4 विकेट झटके. 

हर्षल पटेल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं. हर्षल ने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा है कि 'पहले और बाद में'.

इस पोस्ट में हर्षल ने कोच राहुल द्रवि़ड़ के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें से एक साल 2004 की है. इस वक्त हर्षल क्रिकेट खेलना सीख रहे थे और वहीं दूसरी तस्वीर न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज की है जिमसें हर्षल ने अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

राहुल द्रविड़ के साथ कई युवा खिलाड़ियों के काफी अच्छे संबंध हैं, द्रविड़ का लंबे समय तक इंडिया-ए टीम के साथ जुड़े रहना एक अहम कारण है. कई युवा खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का श्रेय भी कोच राहुल को दिया है.

हर्षल पटेल के लिए 2021 काफी बेहतरीन साल रहा है. हर्षल पटेल ने इसके पहले 2021 के IPL में भी शानदार प्रदर्शन किया था. इस प्रदर्शन की बदौलत ही हर्षल पटेल को टीम इंडिया में जगह मिली थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें