scorecardresearch
 

Bhuvneshwar Kumar: टीम इंडिया के स्टार के घर आई नन्ही परी, पापा बन गए ये क्रिकेटर

टीम इंडिया के प्राइम फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं. भुवनेश्वर की वाइफ नुपूर ने बुधवार को नई दिल्ली में एक बेटी को जन्म दिया है.

Bhuvneshwar Kumar Bhuvneshwar Kumar
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पिता बने भारतीय क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार
  • पत्नी नुपूर नागर ने दिया बेटी को जन्म

Bhuvneshwar Kumar: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर खुशखबरी आई है. भुवनेश्वर की पत्नी नुपूर नागर ने बुधवार को बेटी को जन्म दिया है. नई दिल्ली के एक अस्पताल में नुपूर ने बेटी को जन्म दिया है, उन्हें मंगलवार को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

भुवनेश्वर कुमार हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ खत्म हुई टी-20 सीरीज का हिस्सा थे. टी-20 वर्ल्डकप में भुवनेश्वर कुमार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई सीरीज में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था. 

बता दें कि भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक, भुवनेश्वर कुमार की बेटी का जन्म बुधवार सुबह 9 बजे हुआ था. 

भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर की शादी 23 नवंबर, 2017 को हुई थी. नुपूर नागर अभी दिल्ली के पास ही नोएडा में रहती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhuvneshwar Kumar (@imbhuvi)


न्यूजीलैंड के खिलाफ खत्म हुई सीरीज में भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट लिए थे. जबकि टी-20 वर्ल्डकप में भुवनेश्वर कुमार सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में खेल पाए थे. 

बता दें कि भुवनेश्ववर कुमार के पिता का किरण पाल सिंह का निधन इसी साल मई के महीने में हुआ था. किरण पाल सिंह लंबे वक्त से बीमार थे, जिसके बाद उनका देहांत हुआ था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें