scorecardresearch
 

BPL 2022, Pushpa Movie: बांग्लादेश तक पहुंचा Pushpa का ट्रेंड, बॉलर ने कॉपी किया अल्लू अर्जुन का स्टाइल

BPL में सिलहट सनराइजर्स के लिए खेल रहे लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम ने कोमिला विक्टोरियंस के खिलाफ शोहिदुल इस्लाम का विकेट लेने के बाद अल्लू अर्जुन के फेमस डायलॉग को कॉपी करने की कोशिश की.

X
Bangladesh Premier League (Twitter) Bangladesh Premier League (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बांग्लादेश प्रीमियर लीग में छाया पुष्पा का स्टाइल
  • गेंदबाज ने की स्टाइल कॉपी करने की कोशिश

तेलुगु फिल्म पुष्पा एक ट्रेंडसेटर फिल्म साबित हो रही है. पुष्पा के गाने, डायलॉग से लेकर एक्शन तक लोग बतौर ट्रेंड कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इसी फिल्म के गाने श्रीवेली के डान्स स्टेप को कॉपी करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. अब पुष्पा का जलवा बांग्लादेश में खेली जा रही टी-20 लीग बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में देखने को मिला. 

BPL में छाए पुष्पाराज

BPL में सिलहट सनराइजर्स के लिए खेल रहे लेफ्ट आर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम ने कोमिला विक्टोरियंस के खिलाफ शोहिदुल इस्लाम का विकेट लेने के बाद अल्लू अर्जुन के फेमस डॉयलॉग को कॉपी करने की कोशिश की.

दरअसल बल्लेबाज शोहिदुल इस्लाम ने नजमुल इस्लाम को मिड ऑफ के ऊपर से एक बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन बॉल को बाउंड्री के पास रवि बोपारा ने बेहतरीन डाइव लगाते हुए कैच कर लिया, जिसके बाद नजमुल पुष्पाराज को कॉपी करते नजर आए. 

सिलहट सनराइजर्स और कोमिला विक्टोरियंस के बीच हुए मुकाबले में नजमुल इस्लाम ने 4 ओवरों में 17 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. एक लो स्कोरिंग मुकाबले में कोमिला विक्टोरियंस ने सिलहट सनराइजर्स को 2 विकेट से हराया. सिलहट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 96 रन बनाए थे और विक्टोरियंस को महज 97 रनों का लक्ष्य दिया था. विक्टोरियंस को भी इस लक्ष्य को पाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. विक्टोरियंस  ने 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया. 

इसके पहले ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बल्लेबाज ने भी पुष्पाराज के एक गाने पर अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने भी अपने एक वीडियो पुष्पाराज के एक डायलॉग को कॉपी करते हुए पोस्ट किया था. इस फिल्म के गाने, डांस स्टेप और डायलॉग इंटरनेट पर अपनी धूम मचा रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें