scorecardresearch
 

Sirohi News: पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी पूर्व सीएम वसुंधरा राजे

सिरोही के आबू - पिण्डवाड़ा विधायक समाराम गरासिया की बेटी की शादी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहुंचीं. शादी समारोह में पहुंचकर वसुंधरा राजे पहले सार्नेश्वर महादेव के दर्शन किए. वो अगले दो दिन माउंट आबू रुकेगी और पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगी.

X
विधायक समाराम गरासिया के पुत्री के विवाह में शरीक होने पहुंची वसुंधरा राजे विधायक समाराम गरासिया के पुत्री के विवाह में शरीक होने पहुंची वसुंधरा राजे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिरोही में वसुंधरा राजे का जोरदार स्वागत
  • विधायक की बेटी की शादी में हुईं शामिल
  • पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगी बैठक

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिरोही के आबू - पिण्डवाड़ा विधायक समाराम गरासिया की बेटी की शादी में शरीक होने पहुंची. शादी में शामिल होने से पहले वसुंधरा राजे ने सार्नेश्वर महादेव के दर्शन के कर पूजा अर्चना की. महिलाओं ने चुनरी ओढ़ा कर राजे का स्वागत किया. इस दौरान सिरोही के बीजेपी नेता भी साथ रहे. उधर मंदिर में जाते समय पार्टी के कार्यकर्ता और वसुंधरा राजे के समर्थको ने जमकर नारेबाजी भी की.  

इस दौरान पूर्व मंत्री यूनुस खान, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी सहित अन्य विधायक और भाजपा के प्रदेश से जुड़े नेता मौजूद रहे. वसुंधरा राजे अगले दो दिन माउंट आबू रुकेगी, जहां वो पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेगी साथ ही माउंट आबू के धार्मिक स्थलों का भ्रमण भी करेंगी. 

जानेगी मन की बात

जानकारी के मुताबिक माउंटआबू में पूर्व  मुख्यमंत्री का प्रावास चुनाव से पहले मारवाड़ क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने की कवायद है. जिसके लिए कार्यकर्ता, पूर्व व वर्तमान पधिकारियों से फोन पर बात कर व्यक्तिगत संपर्क साधा गया है. उन्हें मिलने को भी कहा गया है. वसुंधरा राजे की कार्यकर्ताओं से इस मुलाकात की कवायद और दो दिनों तक उनका जिले में प्रवास को उनके राजनीतिक अभियान की शुरुआत भी माना जा रहा है. 

 

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें