scorecardresearch
 

हार्डवेयर की दुकान में आग की लपटों से हाहाकार

हार्डवेयर की दुकान में आग की लपटों से हाहाकार

शिमला में हार्डवेयर की एक दुकान में आग के शोले  भड़क उठे. देखते ही देखते पूरी दुकान धू-धू कर जलने लगी. गनीमत इस बात की रही कि फायर ब्रिगेड वक्त पर मौके पर पहुंची और आग को दूसरी दुकानों में फैलने से बचा लिया. इस अग्निकांड में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

A hardware shop caught fire in Shimla. Within the blink of an eye, the whole shop was surrounded by the flames. Fortunately, the fire tenders reached the spot on time and prevent the fire from spreading to the other shops. No one has been reported in this fire incident.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें