scorecardresearch
 

यूपी: बागपत में नाव पलटी, छह निकाले गए, सात की तलाश जारी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए संबंधित अफसरों को मौके पर जल्द पहुंचने का निर्देश दिया है. साथ ही राहत और बचाव कार्यों में तेजी लाने को भी कहा है. सीएम योगी ने NDRF-SDRF की टीम को जल्द मौके पर पहुंचने को कहा है.

बागपत में नाव पलटी, 13 लोग थे सवार बागपत में नाव पलटी, 13 लोग थे सवार

  • यमुना में लोगों से भरी एक नाव पलटी
  • सात लोगों की तलाश अब भी जारी है

उत्तर प्रदेश के बागपत में गुरुवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया. जब यमुना में लोगों से भरी एक नाव पलट गई. इस घटना में कुल 13 लोगों के डूबने की जानकारी मिली है. हालांकि रिपोर्ट लिखे जाने तक गोताखोरों ने छह लोगों को नदी से बाहर निकाल लिया है. जबकि अभी भी अन्य सातों की तलाश जारी है.

वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए संबंधित अफसरों को मौके पर जल्द पहुंचने का निर्देश दिया है. साथ ही राहत और बचाव कार्यों में तेजी लाने को भी कहा है. सीएम योगी ने NDRF-SDRF की टीम को जल्द मौके पर पहुंचने को कहा है.

अब तक छह लोगों को नदी से निकाला जा चुका है. सीएम योगी ने इन सभी को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाकर उचित इलाज देने का निर्देश दिया है. सीएम योगी के निर्देश के बाद NDRF-SDRF की टीम मौके पर रवाना हो गई है. साथ ही जो भी अब तक बचाए गए हैं उनको प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम योगी हाल के दिनों में किसी भी घटना को लेकर काफी एक्टिव नजर आए हैं. अभी पिछले महीने जब उत्तर प्रदेश के चंदौली में गंगा नदी में नाव पलटने से करीब आधा दर्जन लोग लापता हो गए थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को तत्काल मौके पर रवाना होने के निर्देश दिए थे.

और पढ़ें- चंदौली: गंगा नदी में पलटी नाव, 6 लोग लापता

इतना ही नहीं सीएम योगी ने मंडलायुक्त, वाराणसी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक, चंदौली को मौके पर पहुंच कर राहत कार्यों में तेजी लाने को भी कहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें