scorecardresearch
 

गुजरात में बड़ी बातें करने वालों का अमेठी में खाता नहीं खुला: योगी

पार्टी संगठन की कार्य कुशलता का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने पीएम मोदी और अमित शाह का भी आभार जताया. उन्होंने कहा कि केंद्र की नीतियों की वजह से ही हमें सूबे में विकास को नई ऊंचाईयों पर ले जाने की प्रेरणा मिलती है.

X
योगी ने पीएम और शाह का आभार जताया योगी ने पीएम और शाह का आभार जताया

उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में बीजेपी को मिली सफलता पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यानाथ ने कहा कि चुनाव में बीजेपी को मिली ऐतिहासिक विजय पीएम मोदी के विकास के विजन और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रणनीतिक कुशलता का पर्याय है. सीएम ने कहा कि यह जीत जनता की ओर से केंद्र और राज्य की जनविकास नीतियों पर मुहर है.

सीएम योगी ने कहा कि चुनाव के नतीजे हमारी जिम्मेदारी बढ़ाते हैं. योगी ने राहुल गांधी और अमेठी में कांग्रेस की हार पर तंज कसते हुए कहा कि ये नतीजे उन लोगों को जवाब भी हैं जो गुजरात चुनाव को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे थे यहां उनका यहां खाता तक नहीं खुल पाया.

पार्टी संगठन की कार्य कुशलता का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने पीएम मोदी और अमित शाह का भी आभार जताया. उन्होंने कहा कि केंद्र की नीतियों की वजह से ही हमें सूबे में विकास को नई ऊंचाईयों पर ले जाने की प्रेरणा मिलती है. सीएम योगी ने मीडिया का भी आभार जताया. राज्य चुनाव आयोग के शुक्रिया अदा करते हुए सीएम ने कहा कि लोकतांत्रिक प्रणाली को मजबूत बनाने के लिए चुनाव अधिकारी भी धन्यावाद के पात्र हैं. 

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रधानमंत्री मोदी और राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. राज्य की जनता का आभार जताते हुए पांडेय ने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व पर राज्य की जनता ने मुहर लगाई है. उन्होंने कहा कि केंद्र, यूपी और निकाय तीनों को सत्ता हासिल करने से नगरों का विकास और तेज होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें