scorecardresearch
 

फिर चूके राहुल, अब लोकसभा की सीटों की संख्या बताने में की गलती

राहुल ने सवाल-जवाब के दौरान एक गलती कर दी, जिसका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है. राहुल ने एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने लोकसभा में सांसदों की संख्या को 546 बता दिया.

फिर फिसली राहुल की जुबान फिर फिसली राहुल की जुबान

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह अमेरिका में कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में भाषण दिया. भाषण के दौरान राहुल ने मोदी सरकार पर जमकर वार किया. लेकिन राहुल ने सवाल-जवाब के दौरान एक गलती कर दी, जिसका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है. राहुल ने एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने लोकसभा में सांसदों की संख्या को 546 बता दिया. जबकि लोकसभा में 545 होते हैं. इस गलती के बाद राहुल को ट्रोल भी किया जा रहा है.

 

परिवारवाद पर भी घिरे

परिवारवाद पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि हमारा देश परिवारवाद से ही चलता है. राहुल गांधी ने कहा, ''परिवारवाद पर हमारी पार्टी पर निशाना मत साधें, हमारा देश इसी तरह काम करता है. अखिलेश यादव, एमके स्टालिन, अभिषेक बच्चन कई तरह के उदाहरण हैं. इसमें मैं कुछ नहीं कर सकता हूं. जो मायने रखता है कि क्या उस व्यक्ति में क्षमता है या नहीं. अब तो मुकेश अंबानी के बाद अब इंफोसिस में भी ये चीज़ दिख रही है. लेकिन मैं अपनी पार्टी में इसमें कमी लाने की कोशिश कर रहा हूं''.

BJP वाले मेरे खिलाफ एंजेडा चलाते हैं

राहुल गांधी बोले कि बीजेपी के कुछ लोग बस कंप्यूटर पर बैठकर मेरे खिलाफ बातें करते हैं वो कहते हैं मैं स्टूपिड हूं मैं ऐसा हूं. उनका एंजेडा ऐसा ही है. अभी भारत में कानून कुछ मंत्रियों के बीच में ही बात होकर बनाया जाता है, लेकिन अगर कांग्रेस सत्ता में आएगी तो लोगों से बातकर कानून बनाएंगे. अभी देश की संसद नहीं बस पीएमओ मजबूत है.

राहुल का पूरा भाषण - बर्कले में बोले राहुल- बीजेपी ने सियासी फायदे के लिए कश्मीर का नुकसान किया

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें