scorecardresearch
 

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास शख्स ने महिला पर फेंका केमिकल

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला के ऊपर केमिकल फेंकने का मामला सामने आया है. इसमें महिला बुरी तरह झुलस गई है. उसको इलाज के लिए लोकनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • पुलिस ने पीड़िता का बयान किया दर्ज
  • महिला को पहले से जानता था आरोपी

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक महिला के ऊपर एक शख्स केमिकल फेंककर फरार हो गया. इस हमले में महिला बुरी तरह झुलस गई. उसको इलाज के लिए तत्काल लोक नायक अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर मामले की जांच कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि महिला साउथ इंडिया की रहने वाली है. दिल्ली पुलिस ने 30 वर्षीय पीड़िता के बयान को दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. महिला पर उस समय ज्वलनशील पदार्थ फेंका गया, जब वह अजमेरी गेट की तरफ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर थी. बताया जा रहा है कि महिला के साथ आए शख्स ने ही उस पर तेजाब फेंका है.

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला और आरोपी दोनों ही भीख मांगकर गुजारा करते हैं. केमिकल फेंकने से पहले आरोपी का पीड़िता के साथ झगड़ा हुआ था. वहीं, इस घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है. दिल्ली में इस महिला पर केमिकल फेंकने का यह मामला उस समय सामने आया है, जब हैदराबाद गैंगरेप और उन्नाव कांड को लेकर पूरे देश में उबाल है.

उन्नाव कांड के खिलाफ लखनऊ से लेकर दिल्ली तक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. महिलाओं के खिलाफ अपराध करने  के दोषियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें