scorecardresearch
 

..जब जंगल सफारी के दौरान कार पर चढ़ गए शेर...देखें वीडियो

बीबीपी पार्क में जंगल सफारी के लिए आमतौर पर सफारी बस का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन कुछ टूरिस्ट गाड़ी से भी जंगल सफारी करना पसंद करते हैं. यह वीडियो को इस कार के पीछे चल रही सफारी बस के ड्राइवर ने बनाया है.

गाड़ी पर शेर का वार... गाड़ी पर शेर का वार...

बंगलुरु के बारहट नेशनल पार्क (बीबीपी) में सफारी पर गए कुछ लोगों के लिए यह सफारी काफी भारी पड़ सकती थी. सफारी के दौरान दो शेरों उनकी गाड़ी के पास आ गए और आस-पास घूमने लगे. एक शेर तो इस दौरान गाड़ी पर भी चढ़ गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है, वीडियो वायरल होने के बाद पार्क में सुरक्षा पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

बीबीपी पार्क में जंगल सफारी के लिए आमतौर पर सफारी बस का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन कुछ टूरिस्ट गाड़ी से भी जंगल सफारी करना पसंद करते हैं. यह वीडियो को इस कार के पीछे चल रही सफारी बस के ड्राइवर ने बनाया है. वीडियो वायरल होने के बाद पार्क के एग्जीक्युटिव डायरेक्टर संतोष कुमार ने ड्राइवर को निलंबित कर दिया है, उसपर सुरक्षा की अनदेखी करने का आरोप लगा है.

उन्होंने कहा कि ड्राइवर ने टूरिस्टों को लुभाने के लिए जानबूझ कर कार रोकी होगी, उन्होंने कहा कि सफारी गाड़ियों की खिड़कियों पर जाल लगनाना अनिवार्य होता है, लेकिन इस कार की खिड़कियों पर जाल नहीं लगी थी. उन्होंने कहा कि वीडियो में साफ-साफ दिखाई पड़ रहा है शेरों ने कार पर हमला नहीं किया, ड्राइवर ने शेरों को देखकर जानबूझकर कार रोकी, जिसके बाद जब शेरों ने कार को रुके हुए देखा तो वहां पहुंच गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें