scorecardresearch
 

ब्लैकमेल करना BJP की रोजी-रोटी: सोनिया

संसद में चल रहे कोलगेट हंगामे के बीच कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद को बंधक बनाने के लिए विपक्ष की आलोचना की.

सोनिया गांधी सोनिया गांधी

संसद में चल रहे कोलगेट हंगामे के बीच कांग्रेस संसदीय दल की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संसद को बंधक बनाने के लिए विपक्ष की आलोचना की. सोनिया ने कहा कि ब्‍लैकमेल करना बीजेपी की रोजी-रोटी बन गया है.

सोनिया ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है. सोनिया ने पार्टी के लोगों से विपक्ष की असंयमित राजनीति से लड़ने का आग्रह किया और कहा, ‘हमारे पास छिपाने या रक्षात्मक होने के लिए कुछ भी नहीं है.’

संसद शुरू होने से पहले सोनिया गांधी मुलायम सिंह की सीट के पास जाकर उनसे बात की. बताया जा रहा है कि सोनिया ने संसद में कायम गतिरोध को लेकर मुलायम से बात की.

इस बीच कांग्रेस प्रवक्‍ता मनीष तिवारी ने कहा कि लाखों कांग्रेसी कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर बीजेपी की कलई खोलने की कोशिश करेंगे. इससे पहले जनार्दन द्विवेदी ने सोनिया गांधी के भाषण का उल्‍लेख करते हुए कहा कि कांग्रेसी सांसद बीजेपी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाएं.

कोयला खदान घोटाले का विवाद शुरू होने के बाद ये पहला मौका है, जब सोनिया गांधी पार्टी सांसदों को संबोधित किया. हालांकि इससे पहले ही कांग्रेस पार्टी की तरफ से बीजेपी पर हमला बोलने की रणनीति तेज हो गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×