scorecardresearch
 

पंजाबः शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ FIR, कोविड नियमों का किया था उल्लंघन

यह मामला गोल्डन गेट पर हुए कार्यक्रम में जुड़ा है. इस कार्यक्रम में 250 से 300 लोग इकट्ठा हुए थे.

X
बिक्रम सिंह मजीठिया (File pic) बिक्रम सिंह मजीठिया (File pic)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मजीठिया ने शनिवार को स्वर्ण मंदिर में माथा टेका था
  • मजीठिया के स्वागत में इकट्ठा हुए सैकड़ों लोग

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) पर कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. यह मामला गोल्डन गेट पर हुए कार्यक्रम में जुड़ा है. इस कार्यक्रम में 250 से 300 लोग इकट्ठा हुए थे.

एडीसीपी सिटी-1 नवजोत सिंह ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा गोल्डन गेट पर कोविड-19 मानदंडों (Covid-19 Rules) का उल्लंघन बताते हुए फ्लाइंग स्क्वायड मजिस्ट्रेट मंजीत कुमार से एक आवेदन प्राप्त करने होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है.

उन्होंने कहा कि कोविड प्रावधानों का उल्लंघ करते हुए शनिवार को अमृतसर शहर के प्रवेश द्वार पर सैकड़ों शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने बिक्रम सिंह मजीठिया का स्वागत किया था. बयान में यह भी कहा गया है कि शिरोमणि अकाली दल समर्थकों को पंजाब के पूर्व मंत्री को माला पहनाते और सिरोपा पहनाते देखा गया. इसके अलावा कहा कि इन कार्यकर्ताओं की तस्वीरें भी हैं. 

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि मजीठिया और उनके समर्थकों ने कोविड संबंधी प्रावधानों और निवार्चन आयोग की ओर से लगाए प्रतिबंधों का उल्लंघन किया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें