scorecardresearch
 

NewsWrap-पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें

पंजाब में शुक्रवार को होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के ताजपोशी वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर शामिल होंगे. तो वहीं टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने आरोप लगाया है कि सदन स्थगित होने के बाद राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे कैप्टन (फाइल-पीटीआई) नवजोत सिंह सिद्धू की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे कैप्टन (फाइल-पीटीआई)

पंजाब में कल शुक्रवार को होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के ताजपोशी वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) शामिल होंगे. तो वहीं टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने आरोप लगाया है कि सदन स्थगित होने के बाद राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. पढ़ें, गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें...

1. सिद्धू की ताजपोशी में मौजूद होंगे कैप्टन अमरिंदर, न्योता किया स्वीकार, क्या कम होगी तल्खी?

पंजाब में शुक्रवार को होने वाले नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के ताजपोशी वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) शामिल होंगे. पिछले दिनों कांग्रेस आलाकमान ने लंबे समय तक चले विवाद के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस की कमान दी थी. 

2. Pegasus बयान की कॉपी फाड़ने वाले TMC सांसद का आरोप, हरदीप पुरी ने मुझे धमकाया और गाली दी

टीएमसी सांसद शांतनु सेन ने आरोप लगाया है कि सदन स्थगित होने के बाद राज्यसभा में केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया, जिसकी उन्होंने उपसभापति से शिकायत की है.

3. 'RSS के पास दिमाग 0 है और मुस्लिमों को लेकर नफरत 100%', भागवत के बयान पर ओवैसी का पलटवार

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के मुस्लिम आबादी को लेकर दिए बयान पर बवाल मच गया है. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को ट्वीट कर भागवत के इस बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि संघ सिर्फ एंटी-मुस्लिम नफरत पैदा कर रहा है.

4. घंटेभर की देरी से शुरू हुई 'किसान संसद', राकेश टिकैत बोले- विपक्ष बने हमारी आवाज

जंतर-मंतर पर गुरुवार को 'किसान संसद' अपने तय समय से करीब घंटे भर की देरी से शुरू हुई और यह शाम 5 बजे तक चली. 'किसान संसद' के दौरान कार्यवाही सही तरीके से चले इसके लिए किसानों के अलग-अलग संगठनों से 3 स्पीकर और 3 डिप्टी स्पीकर बनाए गए.

5. Tokyo Olympics: भारतीय अधिकारियों में मचा हड़कंप, गायब हुआ युगांडा का वेटलिफ्टर भारत की ट्रैक जैकेट पहने दिखा

भारतीय अधिकारियों के दल में गुरुवार को तब हड़कंप मच गया, जब युगांडा का भारोत्तोलक जूलियस सेकिटोलेंको हवाई अड्डे पर भारत की ट्रैक जैकेट पहने हुए दिखाई दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें