scorecardresearch
 

NCP का दिल्ली में 'मंथन', बेरोजगारी-जासूसी पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी

एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. तो सांसद सुप्रिया सुले ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अब NCP ऐसी गलत मानसिकता की सरकार को ज्यादा दिन नहीं टिकने देगी.

NCP ने आयोजित किया मंथन 2021 NCP ने आयोजित किया मंथन 2021
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एनसीपी ने 2024 को लेकर मंथन 2021 का आयोजन किया
  • वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल और सांसद सुप्रिया सुले मौजूद रहीं
  • गलत मानसिकता की सरकार को टिकने नहीं देंगेः MP सुले

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने 2024 में मोदी सरकार के मुकाबले के लिए अपनी तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस और राष्ट्रवादी छात्र कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के तत्वावधान में केंद्रीय कार्यालय में मंथन 2021 का आयोजन किया.

इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रफुल्ल पटेल और सांसद सुप्रिया सुले मौजूद रहीं. इस कार्यक्रम में बेरोजगारी, गरीबी किसानों की समस्याओं, केंद्रीय एजेंसियों का बदले की भावना से इस्तेमाल जैसे मसलों पर चर्चा की गई. इस दौरान बीजेपी शासित राज्यों में बेरोजगारी के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ लड़ाई की रूपरेखा पर मंथन हुआ.

राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि इस सरकार के दौर में सबसे ज़्यादा हताशा युवाओं के मन में है. उन्होंने कहा कि ज़्यादातर सरकारी विभागों में पद खाली हैं, लेकिन भर्तियां नहीं निकाली जा रहीं. छात्र अपना सब कुछ झोंककर सालों साल तैयारी करते हैं, लेकिन भर्तियां ही नहीं निकलती.

केंद्र सरकार पर निशाना साधा

इस दौरान एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल ने भी केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. इसके साथ ही उन्होंने युवाओं के अनेक सवालों के जवाब भी दिए. प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि युवाओं को विदेशी खेलों के पीछे भागने के बजाए देश के राष्ट्रीय खेलों की तरफ ज्यादा ध्यान देना चाहिए, ताकि उनके साथ देश भी तरक्की कर सके.

क्लिक करें - NCP नेता शरद पवार बोले- राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की बातें निराधार, प्रशांत किशोर से हुई मुलाकात गैर राजनीतिक

कार्यक्रम के दूसरे सत्र को लोकसभा सांसद सुप्रिया सुले ने संबोधित किया. सुप्रिया सुले ने पेगासस स्पाईवेयर के जरिए कथित जासूसी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं के फोन में घुस कर जासूसी कर रही है, जबकि निजता का अधिकार देश के हर नागरिक को इस देश का संविधान देता है.

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अब NCP ऐसी गलत मानसिकता की सरकार को ज्यादा दिन नहीं टिकने देगी. इस कार्यक्रम में राष्ट्रवादी छात्र कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया दूहन और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव केजे जोसमन भी मौजूद रहे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें