scorecardresearch
 

'पवार साहब गुगली फेंकने में माहिर, चिंता की कोई बात नहीं', NCP प्रमुख और पीएम मोदी की बैठक पर बोले सुशील कुमार शिंदे

सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि पवार साहब और मोदी जरूर मिले होंगे. हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है. पवार साहब गुगली फेंकने में माहिर हैं. वे ऐसी गुगली कई बार फेंक चुके हैं. तो इसके बारे में चिंता करने का कोई कारण नहीं है.

सुशील कुमार शिंदे सुशील कुमार शिंदे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिंदे बोले- पवार साहब गुगली फेंकने में माहिर
  • नई दिल्ली में पीएम मोदी से मिले थे पवार
  • शिंदे ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के बीच हुई मुलाकात ने कई चर्चाओं को जन्म दे दिया है. इस सवाल पर कांग्रेस नेता और पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, ''पवार साहब और मोदी जरूर मिले होंगे. हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है. पवार साहब गुगली फेंकने में माहिर हैं. वे ऐसी गुगली कई बार फेंक चुके हैं. तो इसके बारे में चिंता करने का कोई कारण नहीं है.''

यह पूछे जाने पर कि क्या महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत है, सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि यह प्रभावित नहीं होगी और यह मजबूत है. वहीं, महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की बयानबाजी पर सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि वे सच कह रहे हैं. हम अपनी पार्टी का साथ देंगे. हम अपनी पार्टी को मजबूत करने की कोशिश करेंगे, हम साथ हैं इसलिए हमारी पार्टी नहीं टूटेगी. हम अपनी पार्टी को बनाना जारी रखेंगे.

महाराष्ट्र में ईडी की हो रही कार्रवाई पर सुशील कुमार शिंदे ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा. वहीं, शिंदे ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र में हमारा सहकारिता आंदोलन अडिग है. कोई भी आ जाए, हमें अच्छा काम करते रहना है.

बता दें कि एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की थी. दोनों के बीच यह बैठक तकरीबन एक घंटे तक चली थी. उससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पीएम मोदी के साथ मुलाकात कर चुके हैं. शरद पवार और पीएम मोदी की बैठक के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने बताया था कि बैंक नियामक प्राधिकरण में हुए परिवर्तन को लेकर चर्चा की गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें