scorecardresearch
 

भीड़ से बचने के लिए हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं 'चप्पलमार सांसद' गायकवाड़

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ आजकल अपने हमशक्ल शख्स के साथ घूमते नजर आ रहे हैं और खुद को शिवसेना सांसद की बजाए सेक्रेटरी बता रहे हैं.

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ आजकल अपने हमशक्ल शख्स के साथ घूमते नजर आ रहे हैं और खुद को शिवसेना सांसद की बजाए सेक्रेटरी बता रहे हैं. जी हां, मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक एअर इंडिया के अधिकारी को चप्पल से पीटने के विवाद के बाद गायकवाड़ अपने जैसे दिखने वाले पार्टी कार्यकर्ता रत्नकांत सागर के साथ देखे जा रहे हैं.

सांसद से सेक्रेटरी बने गायकवाड़
दरअसल बात ये है कि इस विवाद के बाद सांसद को देख उनके साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ जमा हो जाती है. इस स्थिति से निपटने के लिए सांसद ने अपने हमशक्ल को कुर्ता-पैजामा पहनकर साथ रहने को कहा है, जबकि वे खुद टीशर्ट और पैंट पहने रहते हैं. गायकवाड़ खुद को अपने हमशक्ल का सेक्रेटरी बताते हैं और लोग उनके जैसे दिखने वाले रत्नकांत सागर के साथ सेल्फी लेकर खुश हो जाते हैं.

सांसद को पसंद आई रेलगाड़ी
इस बारे में रविंद्र गायकवाड़ कहते हैं, 'आम पहनावे में मुझे मेरे इलाके के लोग भी नहीं पहचान पाते हैं. कई बार टिकट चेक करने वाले भी हमशक्ल सागर के साथ सेल्फी ले कर चले जाते हैं और उन्हें पता नहीं चलता.' फ्लाइटों पर से बैन हटने के बाद भी गायकवाड़ ट्रेन का सफर जारी रखेंगे. सांसद ने कहा, 'मुंबई से दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस से मेरी दो यात्राएं सुविधाजनक रही हैं और मुझे फ्लाइट लेने की जल्दी नहीं है.'

इसलिए भड़के थे गायकवाड़
एअर इंडिया विवाद की चर्चा करते हुए गायकवाड़ ने बताया, 'मैं शिकायती रजिस्टर का इंतजार कर रहा था. कुछ समय बाद एक व्यक्ति मेरी तरफ आया और ऊंची आवाज में मुझसे परेशानी पूछी. मैंने खुद को सांसद बताया, इतने पर उस शख्स ने कहा- सांसद हैं तो क्या? तेरी शिकायत मोदी से करूंगा. इस पर मुझे बहुत गुस्सा आया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें