scorecardresearch
 

दुर्गा प्रतिमा की ऊंचाई कम करने पर भड़कीं BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि प्रशासन ताजिए पर भी आपत्ति उठाए, सिर्फ हिंदू त्योहारों को टारगेट करना बंद करे. हिंदू धर्म पर कुठाराघात नहीं होने दूंगी.

बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो) बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (फाइल फोटो)

मध्य प्रदेश में दुर्गा प्रतिमाओं की ऊंचाई कम करने के शासनादेश की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कड़ी आलोचना की है. प्रतिमा बनाने वालों से गुरुवार को मुलाकात के बाद सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि प्रशासन ताजिए पर भी आपत्ति उठाए, सिर्फ हिंदू त्योहारों को टारगेट करना बंद करे. हिंदू धर्म पर कुठाराघात नहीं होने दूंगी. साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं भोपाल कलेक्टर से एक-दो दिन में मुलाकात करूंगी.

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के भगवा रेपिस्ट वाले बयान पर साध्वी ने पलटवार करते हुए कहा, भगवा को आतंकवादी कहने वाले लोग कभी धार्मिक हो सकते हैं क्या? ऐसे लोग जो भगवा को गाली देते हैं, संन्यासियों को गाली देते हैं, ऐसे लोग क्या धार्मिक हो सकते हैं? मैं इन बातों को मानने के लिए तैयार नहीं हूं. भगवाधारियों को और भगवा का सम्मान करने वाले सनातनियों को एक हो कर ऐसे लोगों का विरोध करना चाहिए.

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह के राहुल गांधी पर दिए बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, मैं यह कह रही हूं कि कांग्रेस में जिनके अंदर आत्मा है, आत्मा कभी झूठ नहीं बोलती और जिनके अंदर आत्मा है, वे सत्य का बखान करेंगे ही. समय आ रहा है इनके सबके पाप बोलेंगे और जिनके अंदर शुद्ध आत्मा है वह बोलेगी और इन सब के मुंह से सत्य निकलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें