scorecardresearch
 

दिल्ली: रेडलाइट के खंभे से टकराई कार, पलटकर किनारे खड़ी हो गई

तेज रफ्तार कार रेडलाइट से टकराने के बाद पलटकर फिर किनारे खड़ी हो गई. कार में हादसे के वक्त तीन लोग सवार थे. तीनों सुरक्षित बताए जाते हैं. यह हादसा दिल्ली के अरुणा आसफ अली रोड पर हुआ.

कार सवार तीनों सुरक्षित कार सवार तीनों सुरक्षित
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कार की टक्कर से उखड़ गया खम्भा
  • अरुणा आसफ अली रोड पर हादसा

लॉकडाउन के समय मे नशा और रफ्तार के कारण सड़क दुर्घटनाओं में कमी नहीं आ रही. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार कार रेडलाइट से टकराने के बाद पलटकर फिर किनारे खड़ी हो गई. कार में हादसे के वक्त तीन लोग सवार थे. तीनों सुरक्षित बताए जाते हैं. यह हादसा दिल्ली के अरुणा आसफ अली रोड पर गुरुवार की रात हुआ.

जानकारी के मुताबिक एक कार सड़क के बीचो बीच लगे रेड लाइट के खम्भे से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि रेडलाइट का खम्भा उखड़ गया और कार पलटकर सड़क के किनारे जा खड़ी हुई. गनीमत ये रही की कार में सवार सभी तीन लोग सुरक्षित हैं. तीनों को मामूली चोट आई है. चश्मदीदों की मानें तो तीनों कार सवार नशे की हालत मे थे. यह दुर्घटना गुरुवार रात 9 बजे के आसपास की है.

हादसे के बाद गिरा रेडलाइट का पोल
हादसे के बाद गिरा रेडलाइट का पोल

कार अरुणा आसफ अली रोड पर जेएनयू की तरफ से आ रही थी. फोर्टिस अस्पताल की तरफ जा रही कार की रफ्तार काफी तेज थी. कार जैसे ही किशनगढ़ चौराहे की रेड लाइट पर पहुंची, चालक कार से संतुलन खो बैठा. चालक के संतुलन खोने के बाद अनियंत्रित कार सड़क के बीचो बीच लगी रेडलाइट के खम्भे से जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि रेडलाइट का खम्भा उखड़ गया और कार पलट कर सड़क के किनारे जा खड़ी हुई.

कार का सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. गनीमत ये रही कि कार में सवार तीनों सुरक्षित हैं. हादसे के समय सड़क भी खाली थी जिसके कारण किसी दूसरी गाड़ी से टक्कर नहीं हुई. दिल्ली में लागू लॉकडाउन के कारण सड़कों पर वाहनों की तादाद काफी कम है. इसकी वजह से जो वाहन चल रहे हैं, उनकी रफ्तार काफी अधिक रह रही है. इसी वजह से इस तरह की दुर्घटनाएं हो रही हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें