scorecardresearch
 

बीजेपी ने जम्मू कश्मीर राज्य यूनिट, पीडीपी को दी नसीहत, राष्ट्रविरोधी बातें न करें: सूत्र

जम्मू-कश्मीर सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद शपथ लेते ही विवादित बयान दे रहे हैं. मुफ्ती के बयानों से परेशान बीजेपी ने अब राज्य ईकाई को संदेश दिया है कि पीडीपी के देश विरोधी बयानों का खुलकर विरोध करें. मुफ्ती ने राजनीतिक कैदियों की रिहाई की बात कही थी.

जम्मू कश्मीर के सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद और पीएम मोदी जम्मू कश्मीर के सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद और पीएम मोदी

जम्मू-कश्मीर सीएम मुफ्ती मोहम्मद सईद शपथ लेते ही विवादित बयान दे रहे हैं. मुफ्ती के बयानों से परेशान बीजेपी ने अब राज्य ईकाई को संदेश दिया है कि पीडीपी के देश विरोधी बयानों का खुलकर विरोध करें. ऐसे बयानों को देने से बचें.

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी की केंद्रीय कमान ने मुफ्ती को साफ शब्दों में ये हिदायत दी है कि ऐसे संदेश न दें, जिससे गलत संदेश जाए. केंद्रीय नेतृत्व नेताओं ने जम्मू बीजेपी को इस बाबत छूट दी है कि अगर कोई बयान राष्ट्रहित में नहीं है तो उसका विरोध किया जाए. सूत्रों ने बताया कि बीजेपी के एक बड़े नेता ने मुफ्ती को खुद फोन करके ऐसे बयानों से बचने का परहेज दिया है.

याद रहे कि मुफ्ती मोहम्मद सईद ने अलगाववादियों और आतंकियों को राहत देने की वकालत की थी. मुफ्ती ने कहा था कि जम्मू कश्मीर सरकार जल्द ही राजनीतिक कैदियों को राहत देने के लिए अध्यादेश लाएगी. इस अध्यादेश के जरिए अलगाववादियों और आतंकियों को राहत देने की कोशिश की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें