scorecardresearch
 

4 महिलाएं, एक बच्चा..., गोलगप्पे के पैकेट चुराकर हुए रफूचक्कर, Video वायरल

सारण के डोरीगंज से चोरी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल, यहां 4 महिलाएं दुकान में एक बच्चे को लेकर आईं. फिर दुकानदार की नजरों से बचकर वहां से गोलगप्पे के कुछ पैकेट्स को चुराकर फरार हो गईं. दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में यह पूरी वारदात कैद हो गई.

X
चोरी का वीडियो वायरल.
चोरी का वीडियो वायरल.

बिहार के सारण जिले से चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां चोरी के इरादे से 4 महिलाएं एक बच्चे को लेकर दुकान पहुंचीं. फिर दुकानदार से नजर बचाते हुए गोलगप्पों के कुछ पैकेट्स को चुराया और वहां से रफूचक्कर हो गईं. घटना डोरीगंज इलाके की है.

जानकारी के मुताबिक, आशीष कुमार की डोरीगंज बाजार में किराना की दुकान है. उन्होंने सुरक्षा के मद्देनजर अपनी दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा रखा है. आशीष रोजाना रात को दुकान बंद करने से पहले सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किया करते हैं. लेकिन सोमवार देर रात जब उन्होंने सीसीटीवी फुटेज चेक की को उनके भी होश उड़ गए.

उन्होंने देखा कि गोलगप्पों के कुछ पैकेट्स को चुराने के लिए 4 महिलाएं एक बच्चे को लेकर दुकान में पहुंचीं. इनमें से दो महिलाएं काउंटर के पास होकर दुकानदार से कुछ सामान मांगने लगीं. इसी दौरान पीछे खड़ी तीसरी महिला ने एक बोरी के ऊपर रखे गोलगप्पों के कुछ पैकेट्स को उठाया. चौथी महिला उसे ढक कर आगे खड़ी थी ताकि कोई उसे देख न ले. तभी तीसरी महिला ने गोलगप्पों के पैकेट्स को अपने साथ आए बच्चे को पकड़ाया और उसे दुकान से बाहर भेज दिया.

दुकानदार ने बताया कि उसे इस बात की भनक तक नहीं लगी. लेकिन जब उसने सीसीटीवी फुटेज देखा तो उसे हंसी भी आई कि कोई गोलगप्पों के पैकेट्स की भी चोरी कर सकता है. वो भी इतने सारे लोग मिलकर. जब से यह वीडियो वायरल हुआ है, इलाके में यह चोरी चर्चा का विषय बन गई है.

उधर, दुकानदार आशीष ने इसे लेकर पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया. उन्होंने कहा कि अगर कोई बड़ी चीज की चोरी होती तो वह जरूर इसकी शिकायत दर्ज करवाते. लेकिन चोरी की इस घटना के बाद आस-पास के लोगों को आगाह किया है कि वे लोग दुकान पर आने-जाने वालों पर नजर जरूर रखें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें