scorecardresearch
 

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हुईं Urfi Javed? एक्ट्रेस ने बताया सच

हमेशा की तरह एक बार फिर पैपराजी ने उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. उर्फी एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉट हुईं. कुछ भी कहो साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लगीं. इस दौरान पैपराजी ने उनसे कहा उनसे पूछा कि वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं, तो इस पर एक्ट्रेस का ने काफी मजेदार जवाब दिया.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी जावेद
  • पैपराजी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल पर पूछा सवाल

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह हमेशा ही हेडलाइंस में रहती हैं. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि कई दफा उर्फी अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं. पर एक बात है उर्फी चाहें कुछ भी पहने, कुछ भी करें बस अपना कॉन्फिडेंस लेवल कम नहीं होने देतीं. फिर चाहे बात आउटफिट की हो या कॉन्स फिल्म फेस्टिवल की.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी
हमेशा की तरह एक बार फिर पैपराजी ने उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. उर्फी एयरपोर्ट पर साड़ी में स्पॉट हुईं. कुछ भी कहो साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लगीं. इस दौरान पैपराजी ने उनसे पूछा कि वो कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रही हैं, तो इस पर एक्ट्रेस ने काफी मजेदार जवाब दिया. उर्फी कहती हैं कि यहां के फेस्टिवल में तो बुलाते नहीं हैं. वहां के फेस्टिवल में क्या बुलाएंगे?

बेटी सुहाना खान के डेब्यू से खुश हैं Shah Rukh Khan, शेयर किया The Archies का वीडियो, कही ये बात

उर्फी जावेद की बातें सुनने के बाद पैपराजी उनका हौसला बढ़ाते हैं. वो कहते हैं कि एक दिन ऐसा आयेगा जब उन्हें भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में बुलाया जायेगा. इसके बाद उर्फी कहती हैं कि एक दिन मैं सबके कपड़े डिजाइन करूंगी. मेरे बर्थडे पर सब मेरे डिजाइन किये हुए कपड़े पहनकर आओगे. उर्फी हंसते हुए चलते-फिरते जिस तरह से अपनी बात कह गईं. वो देखने लायक था.

मेकअप कराते हुए बेटे जेह का मन बहलाते दिखीं Kareena Kapoor Khan, फोटो जीत लेगी आपका दिल

उर्फी जावेद अपने आउटफिट को लेकर हमेशा ही ट्रोल होती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने देहाती डिस्को गाने पर एक डांस वीडियो शेयर किया था. वीडियो देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहां तक कि उन्हें बंदारिया तक कहा गया. पर उर्फी को लोगों की इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. वो हमेशा लोगों की परवाह किये बिना अपने अंदाज में जिंदगी जीना प्रिफर करती हैं. खैर, जो भी है. आफ उर्फी को पसंद करें या नहीं, उन्हें इग्नोर बिल्कुल नहीं कर सकते. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें