scorecardresearch
 

Uorfi Javed को ब्लैकमेल कर रहा शख्स, बदले में मांगा वीडियो सेक्स, एक्ट्रेस ने बताया

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक शख्स की फोटो शेयर की है. इसके अलावा उर्फी ने उससे हुई बातचीत और शख्स के दोस्त की फोटो को भी शेयर किया है. मैसेज में देखा जा सकता है कि शख्स उनसे वीडियो सेक्स करने की मांग कर रहा है. उर्फी का दावा है कि यह शख्स लंबे समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है. मैसेज में शख्स को उर्फी से वीडियो सेक्स की मांग करते देखा जा सकता है.

X
उर्फी जावेद उर्फी जावेद

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. अपने फैशन सेंस और अतरंगी आउटफिट्स के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोल्स और भद्दे कमेंट्स का सामना भी करना पड़ता है. अब उर्फी जावेद ने खुलासा किया है कि लंबे समय से एक शख्स उन्हें सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा है. इस शख्स ने उर्फी को ब्लैकमेल किया है और उनका साइबर रेप करने की धमकी भी दी है. 

उर्फी को ब्लैकमेल कर रहा शख्स

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर इस शख्स की फोटो शेयर की है. इस फोटो में शख्स ऑरेंज कलर की टी-पहने नजर आ रहा है. इसके अलावा उर्फी ने उससे हुई बातचीत और शख्स की दोस्त की फोटो को भी शेयर किया है. मैसेज में देखा जा सकता है कि शख्स उनसे वीडियो सेक्स करने की मांग कर रहा है.

अपने पोस्ट के कैप्शन में उर्फी जावेद ने पूरी कहानी बताई. उन्होंने लिखा, 'यह इंसान लंबे समय से मेरा शोषण कर रहा है और अब मेरा सब्र टूट चुका है. दो साल पहले किसी ने मेरी फोटो मॉर्फ की थी और हर तरफ शेयर करना शुरू कर दिया. इसे लेकर मैंने दो साल पहले पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसे लेकर मुझे नरक से गुजरना पड़ा है. मैंने एक पोस्ट भी इसे लेकर अपलोड की थी और वो पोस्ट अभी भी मेरी प्रोफाइल में है.'

उन्होंने आगे बताया, 'इस शख्स को किसी तरह वो फोटो मिल गई. तब ये यह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. इसका कहना है कि मैं इसके साथ वीडियो सेक्स करूं वरना यह फोटो को बॉलीवुड के पेजेज पर शेयर कर देगा और मेरा करियर खराब कर देगा. हां, वो मेरा साइबर रेप (इसे यही कहते हैं) करने के लिए मुझे ब्लैकमेल कर रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

पुलिस से नहीं मिल रही कोई मदद

उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने पुलिस में इस बात की शिकायत पिछले 15 दिनों से की हुई है लेकिन मुंबई पुलिस से उन्हें कोई मदद नहीं मिली है. इस बात से एक्ट्रेस बेहद निराश भी हैं. साथ ही उर्फी ने बताया कि शख्स की दो दोस्त की बहन के साथ उन्होंने काम किया था. जब शख्स की हरकतों के बारे में उन्होंने दोनों लड़कियों को बताया तो उन्होंने भी उर्फी का साथ नहीं दिया. उर्फी जावेद का दावा है कि इस शख्स ने उनके साथ-साथ 50 और लड़कियों को ब्लैकमेल किया है और अभी भी कर रहा है. ऐसे में वह चाहती हैं कि इस शख्स को जेल की सलाखों के पीछे डाला जाए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें