scorecardresearch
 

Exclusive: The Kapil Sharma शो पर मंडराया Omicron का खतरा, एक हफ्ते के लिए पोस्टपोन हुई शूटिंग

मुंबई में कोरोना के बढ़ते केसेज को देखते हुए स्टेट गर्वनमेंट की ओर से नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया गया है. जिसका असर शूटिंग पर साफ पड़ता नजर आ रहा है. 

X
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक हफ्ते के ब्रेक में जा रहा है द कपिल शर्मा शो
  • कोरोना के बढ़ते केसेज को देखकर लिया ये डिसीजन
  • सरकार के दिशा-निर्देश का इंतजार, फिर तय करेंगे स्ट्रैटेजी

Omicron Variant के आने और बढ़ते कोरोना के केसेसज से कई प्रोड्यूसर्स को इस बात का भी डर है कि कंपलीट लॉकडाउन की वजह से कहीं शूटिंग ही न रोक दी जाए. वैसे दर्शकों का फेवरेट शो द कपिल शर्मा भी कोरोना के इस नए ओमिक्रोन वैरियेंट को लेकर सजग हो गया है. यही वजह है शो ने 28 दिसंबर की रात शूटिंग कर एक हफ्ते का ब्रेक लिया है. 

आजतक डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने कहा, मुझे तो समझ नहीं आ रहा है कि कोई नाइट कर्फ्यू लगी भी है. आप सड़कों पर जाकर देखें, तो लोगों की उतनी ही भीड़ आपको देखने को मिल जाती है. मुझे तो यह लागू होता नजर ही नहीं आ रहा है. 

छोटे से गांव में रहने वाले सहदेव ऐसे बने स्टार, 'बसपन का प्यार' को मिला खूब दुलार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh)

 

एक हफ्ते का लिया है ब्रेक 

अर्चना आगे कहती हैं, ओमिक्रोन को लेकर ऐसा हो गया है कि कौन कब तक बच सकता है.हमारी जिम्मेदारी है कि हम सारे प्रोटोकॉल्स को फॉलो करें. जो लोग सारे नियम कानून मान भी रहे हैं, तो उन्हें भी कोरोना हो रहा है. यह एक ऐसी बीमारी है, जिससे कोई बच नहीं सकता है. रही बात द कपिल शर्मा के शो की, तो एक हफ्ते तक हमारी अभी कोई शूटिंग नहीं हो रही है. इसलिए हमने ब्रेक भी लिया है कि हम देखें कि किस तरह से यह बीमारी फैल रही है और उसके अनुसार अपनी स्ट्रैटेजी तय करें. हम गर्वनमेंट के और प्रोटोकॉल्स का इंतजार कर रहे हैं. 

क्रिकेट-कहानी-कास्ट सब दमदार, लेकिन नहीं हो पाई '83' की नैया पार? ये हैं फिल्म के फेल होने की 5 वजहें

पिछले एक हफ्ते में आया बदलाव 

जब दोबारा शूटिंग शुरू हुई थी, तो उस वक्त कोरोना की वजह से आई दूरी घटी थी. हम एक दूसरे के साथ खा रहे थे, गले मिल रहे थे. लेकिन वापस से सेट पर वो दूरी साफ नजर आ रही है. एक हफ्ते से लोग थोड़ा अलर्ट हो गए थे. अब वापस से वो डर आ गया है. इन पांच दिनों में शूट पर ऐसा माहौल आ गया है कि एक दूसरे से दूर रहना, डबल मास्क पहनना, पीपीईटी किट ये सब वापस से शुरू हो गया है. मुझे लगता है यह सही भी है. हमारे सेट पर तो सारे प्रोटेक्शन फॉलो किए जा रहे हैं. 

जनवरी के फर्स्ट वीक में शुरू होगी शूटिंग

दोबारा शूटिंग जनवरी के पहले वीक में हम पूरी स्ट्रैटेजी के साथ दोबारा शूट करेंगे. हम अलर्ट तो पहले से थे, अब दोबारा अलर्ट हो गए हैं. हमारे सेट पर हमेशा सेफ्टी का ध्यान रखा गया था. हमारे सेट पर तो कोई बीमार भी नहीं पड़ा था. वही चाहते हैं कि ओमिक्रॉन हमारे सेट से दूर रहे. 

नाइट कर्फ्यू को करते हैं फॉलो 

अक्सर नाइट शूट रहने वाले कपिल शो नाइट कर्फ्यू को लेकर क्या स्ट्रैटेजी बनाता है. इस पर अर्चना कहती हैं, ऐसा नहीं है, हम कई बार सात बजे तक घर निकल जाते हैं. खासकर जब कर्फ्यू लगता है, तो हमारी कोशिश होती है कि हम 7 बजे तक पैकअप कर घर के लिए रवाना हो जाएं. अभी नौ से पांच बजे तक का कर्फ्यू है, तो हमारी कोशिश होगी कि हम सभी नौ बजे तक घर पहुंच जाएं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें