scorecardresearch
 

Shehnaaz Gill ने इमोशनल फैन को लगाया गले, यूजर्स ने एक्ट्रेस को कहा 'दिलों की रानी'

शहनाज गिल हाल ही में एक अवार्ड शो पर पहुंची थीं जहां उन्हें देखकर एक फैन काफी इमोशनल हो गई. इस फैन को शहनाज ने बड़े प्यार से गले लगा लिया. अवार्ड जीतने के बाद उन्होंने एक मजेदार सी स्पीच भी दी और इवेंट पर उनका चुलबुला अंदाज भी बहुत पसंद किया जा रहा है.

X
शहनाज गिल शहनाज गिल

बिग बॉस 13 से पॉपुलर हुईं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है. जहां लोगों को शहनाज का चुलबुला अंदाज बहुत पसंद है, वहीं उन्हें भी अपने फैन्स से बहुत लगाव है. शुक्रवार को शहनाज एक अवॉर्ड्स शो में पहुंचीं और वहां पर उनका अंदाज देखकर एक बार फिर सोशल मीडिया दीवाना हुआ जा रहा है.

इस इवेंट पर शहनाज को एक अवार्ड भी मिला जिसके बाद उन्होंने एक मजेदार सी स्पीच भी दी. इवेंट पर पहुंचीं शहनाज ने जब रेड कार्पेट पर कैमरों के लिए पोज कर रही थीं तो उन्होंने पैपराजी से पूछा, "पहले ये बताओ मैं सुन्दर लग रही हूं ना?"

उनके सवाल पर पैपराजी ने उनके लिए खूब चियर किया और उन्हें 'पंजाब दी कटरीना' कहकर बुलाया. इवेंट में एंट्री करते हुए शहनाज ने रेड कार्पेट कवर कर रहे फोटोग्राफर्स की तरफ फ्लाइंग किस भी दिया.

फैन्स को भाया शहनाज का अंदाज

सोशल मीडिया पर शहनाज के इस अंदाज का वीडियो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. एक पॉपुलर पैपराजी अकाउंट से इवेंट का एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है जिसमें फैन्स से शहनाज का प्यार भरा इंटरेक्शन बहुत पसंद किया जा रहा है.

जब शहनाज इवेंट से बाहर आने लगीं तो वहां मौजूद उनके फैन्स में से एक लड़की बहुत इमोशनल हो गई. शहनाज ने इस लड़की को बहुत प्यार से गले लगाया और उसे अपने गाल पर किस भी करने दी. जाने से पहले उन्होंने अपनी इस फैन का गाल भी सहलाया.

शहनाज का ये जेस्चर फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और वो वीडियो पर अपना प्यार जताते नहीं थक रहे. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए शहनाज को 'दिलों की रानी' कहा, तो एक और फैन ने उन्हें 'बेहतरीन शख्सियत' बताया. 

शहनाज की मजेदार स्पीच

इवेंट में शहनाज को 'सबसे स्टाइलिश उभरता हुआ चेहरा' भी माना गया. ये अवार्ड जीतने के बाद शहनाज ने जो स्पीच दी वो भी बहुत मजेदार थी.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने कहा, "मैंने कोई स्पीच तैयार नहीं की थी. लेकिन इस अवार्ड के लिए शुक्रिया. मैं पहले ही बहुत खूबसूरत लग रही हूं, लेकिन इस अवार्ड और टाइटल के साथ मुझे और भी बेहतर फील हो रहा है. मैं घर के रास्ते में इस अवार्ड को देखती रहूंगी और इसके बारे में बात करती रहूंगी. मैं ये अपने घरवालों को दिखाउंगी."

शहनाज के काम के बारे में बात करें तो कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि वो सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' (Kabhi Eid Kabhi Diwali)  से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. बताया जा रहा है कि उनकी जोड़ी सिंगर-एक्टर जस्सी गिल (Jassie Gill) के साथ होगी. हालांकि, शुक्रवार को हुए अवार्ड इवेंट में जब शहनाज से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कमेंट करने से इनकार किया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें