scorecardresearch
 

बिग बॉस 14: शो से एविक्ट हुईं पवित्रा पुनिया! ऐसी है चर्चा

इस वीकेंड का वार शो के नौ कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट और कम होने वाला है और चर्चा है क‍ि ये पव‍ित्रा पुनिया होंगी. बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस बार पव‍ित्रा पुनिया का बिग बॉस में सफर खत्म होने वाला है.

पव‍ित्रा पुन‍िया पव‍ित्रा पुन‍िया

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अब एव‍िक्शन के साथ ही कंटेस्टेंट्स की गिनती कम होती जा रही है. इस वीकेंड का वार शो के नौ कंटेस्टेंट्स में से एक कंटेस्टेंट और कम होने वाला है और चर्चा है क‍ि ये पव‍ित्रा पुनिया होंगी. बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस बार पव‍ित्रा पुनिया का बिग बॉस में सफर खत्म होने वाला है. 

बिग बॉस खबरी की मानें तो पव‍ित्रा घर से एलिमिनेट हो गई हैं. अब वीकेंड का वार में इसकी कंफर्मेशन बाकी है. इस खबर में कितनी सच्चाई है यह वीकेंड का वार में दिख जाएगा. वैसे पव‍ित्रा के अलावा जैस्मिन भसीन, रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, अभ‍िनव शुक्ला और कव‍िता कौश‍िक भी इस हफ्ते नॉमिनेशन में हैं. निक्की और एजाज सुरक्ष‍ित हैं. 

वीकेंड का वार में सलमान ने एव‍िक्शन के अलावा फिनाले को लेकर बड़ी घोषणा करने वाले हैं. शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान घरवालों को बताते हैं कि बिग बॉस 14 का फिनाले अगले हफ्ते होने वाला है. वहीं शो में सिर्फ चार कंटेस्टेंट्स रह जाएंगे. हालांकि यह सलमान का प्रैंक है या वाकई सच में ऐसा होने वाला है, इसकी पुष्ट‍ि शो के बाद ही हो पाएगी. 

इन 4 कंटेस्टेंट के नाम पर घरवालों ने लगाई थी फ‍िनाले की मुहर 

अगर शो का फिनाले अगले हफ्ते होता है तो घरवालों के बीच और भी कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. पिछले दिनों घरवालों ने एक टास्क के दौरान फाइनल हफ्ते के दावेदारों में रुबीना दिलैक, एजाज खान, जैस्मिन भसीन और अली गोनी के नाम पर सहमती दिखाई थी. अब क्या सच में ऐसा होगा या कोई और पहुंचेगा फाइनल की रेस में यह देखना मजेदार होगा. 


   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें