scorecardresearch
 

KBC: जॉन अब्राहम के सवालों में घिरे अमिताभ बच्चन, कौन जीतेगा ये बाजी

KBC में अक्सर लोगों को अपने सवालों से हैरान कर देने वाले अमिताभ बच्चन इस बार खुद सवालों के फेरे में फंसते नजर आए. फिल्म सत्यमेव जयते 2 के प्रमोशन के सिलसिले में केबीसी के हॉट सीट पर पहुंचे जॉन के सवालों से बिग भी घिरे नजर आएं.

जॉन अब्राहम-अमिताभ बच्चन जॉन अब्राहम-अमिताभ बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जॉन के सवालों में उलझे बिग बी
  • निखिल आडवाणी ने महानायक को दी टक्कर

कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन के गेस्ट सेलिब्रिटी एपिसोड में जॉन अब्राहम और उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 की टीम ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई. अक्सर लोगों को अपने सवालों से उलझा देने वाले महानयक अमिताभ बच्चन इस बार खुद को जॉन के सवालों से बचा नहीं पाए. जॉन अब्राहम ने टेबल रिवर्स करते हुए सवाल पूछने की जिम्मेदारी लेते हुए बिग बी के सामने सवालों की बौछार लगा दी. 

हर्षदीप के बेटे हुनर ने खींचे सोना महापात्रा के बाल, मस्ती भरा वीडियो

बिग बी से जॉन पूछ रहे हैं सवाल

चैनल ने इंस्टाग्राम पर केबीसी 13 का सत्यमेव जयते स्पेशल शो का प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में अमिताभ बिग बी जॉन से नहीं बल्कि जॉन महानायक से सवाल करते नजर आ रहे हैं. इस क्वीज सेशन में फिल्म प्रोड्यूसर व डायरेक्टर निखिल आडवाणी भी शामिल हैं. 

उर्फी जावेद ने कॉपी किया बेला हदीद का लुक, ट्रोल्स ने फैशन पर उठाए सवाल

मजेदार है चैनल का कैप्शन 

प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, जॉन अब्राहम लेकर आए हैं अपने साथ कुछ अनोखे सवाल, अमिताभ और निखिल आडवाणी में से कौन देगा सबसे ज्यादा सवालों के जवाब. जानने के लिए जरूर देखें इस मजेदार पल को. शानदार शुक्रवार के इस स्पेशल ऐपिसोड में. 

सारे सवाल अमिताभ की फिल्मों से जुड़े

प्रोमो में क्यू कार्ड लिए जॉन बिग बी को एक्स्प्लेन करते नजर आते हैं. जॉन कहते हैं, मेरे हाथ में क्यू कार्ड है और उसमें कुछ सवाल, आपके और निखिल के बीच सवालों का कंपीटिशन होगा. जवाब देने के लिए आपके आइकॉनिक अंदाज में बजर देना है. बिग बी जॉन की हां में हां मिलाते हुए सवालों के लिए तैयार नजर आते हैं. जॉन ने इस दौरान तीन सवाल पूछे हैं, जो अमिताभ की फिल्मों से ही जुड़े हुए हैं, जिसमें से दो सवाल पर अमिताभ बाजी मार जाते हैं, तो वहीं आखिरी सवाल के बीच में ही निखिल इसका आसंर देने के लिए तैयार नजर आते हैं. आगे क्या होता है, इसके लिए शो देखना होगा. वैसे मस्तीभरे इस ऐपिसोड के लिए फैंस खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें