scorecardresearch
 

Salman Khan के शो BB15 पर कोरोना का संकट, Devoleena समेत बाकियों का हुआ Covid टेस्ट!

बिग बॉस फैनक्लब पर ऐसा दावा है कि लंबे वक्त से बीमार चल रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी का कोरोना टेस्ट हुआ है. मेकर्स ने देवोलीना के बाद बाकी घरवालों का भी RT-PCR टेस्ट कराया है. घरवालों की कोरोना रिपोर्ट का आना अभी बाकी है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं.

X
सलमान खान सलमान खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस हाउस पर मंडराया कोरोना का खतरा
  • देवोलीना का हुआ कोरोना टेस्ट
  • बाकी घरवालों का भी हुआ टेस्ट

बिग बॉस हाउस से बड़ी खबर सामने आ रही है. क्या आपको मालूम है कि बीबी हाउस में भी कोरोना वायरस का खौफ दस्तक दे चुका है. नही..नहीं.. फिलहाल किसी को कोरोना नहीं हुआ है. लेकिन सतर्कता बरतते हुए बिग बॉस ने सभी घरवालों का कोरोना टेस्ट करा लिया है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

देवोलीना का हुआ कोरोना टेस्ट, फैंस परेशान

बिग बॉस फैनक्लब पर ऐसा दावा है कि लंबे वक्त से बीमार चल रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी का कोरोना टेस्ट हुआ है. मेकर्स ने देवोलीना के बाद बाकी घरवालों का भी RT-PCR टेस्ट कराया है. घरवालों की कोरोना रिपोर्ट का आना अभी बाकी है. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो मालूम नहीं, लेकिन कोरोना का खौफ जिस तरह से देश-दुनिया में फैल रहा वो चिंता का सबब बना हुआ है.

पाकिस्तान के सांसद ने टिप टिप बरसा गाने पर किया डांस, सिंगर ने शेयर किया वीडियो, नाराज हुए PAK फैंस
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कई सितारे कोरोना की चपेट में

क्या टीवी सेलेब्स और क्या फिल्मी सितारे, कई सेलेब्स अभी तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. राहत की बात ये है कि सभी क्वारनटीन में रहने के बाद ठीक हो गए. किसी को अस्पताल जाने की जरूरत नहीं पड़ी. बिग बॉस की बात करें तो सीजन 14 के वक्त कोरोना पीक पर था. घर में जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट हुआ था. सभी को क्वारनटीन में रहना पड़ा था.

Sushmita Sen ब्रेकअप के बाद PAK सिंगर के गाने रिपीट मोड पर सुन रहीं, चिटचैट वायरल
 

फिनाले के करीब बिग बॉस 15

सीजन 15 की शुरूआत के वक्त कोरोना के केसेज कम थे. लेकिन अब धीरे धीरे कोरोना की तीसरी लहर तेजी से अपने पैर पसार रही है. सीजन 15 फिनाले के करीब है, ऐसे में अगर किसी भी घरवाले को कोरोना होता है तो फिनाले पर संकट आ सकता है. वैसे अभी किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगा. फैंस को अब बीबी कंटेस्टेंट्स की कोरोना रिपोर्ट का इंतजार है. वे तो दुआ कर रहे कि सब ठीक हो.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें