scorecardresearch
 

BIGG BOSS: बेनाफशाह के अलावा ये 2 सेलिब्रेटी भी खाएंगे जेल की हवा

इस हफ्ते लक्जरी बजट टास्क में फेल होने पर हिना और हितेन के अलावा बेनाफशाह भी कालकोठरी में जाएंगी.

X
हितेन, बेनाफशाह और हिना खान हितेन, बेनाफशाह और हिना खान

बिग बॉस में इस हफ्ते जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली. लड़ाई-झगड़े के बीच घर में लक्जरी बजट टास्क हुआ. जिसमें सभी घरवाले फेल हो गए. अब बारी आई टास्क में खराब परफॉर्म करने वाले के नाम पर फैसला करने का. खबर है कि आपसी सहमति से हितेन और हिना का नाम लिया गया. लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि इन दोनों के साथ जेल में बेनाफशाह भी जाएंगी.

बिजनेस ऑफ सिनेमा के अनुसार, बेन इसलिए जेल गईं क्योंकि उन्होंने झगड़े के दौरान आकाश डडलानी के बाल खींचे थे. जिस वजह से बिग बॉस ने बेन को सजा सुनाई है. वैसे हितेन और हिना के नाम पर सहमति बनना आसान काम नहीं था.

Bigg Boss की वजह से कंटेस्टेंट को हो सकती है जानलेवा बीमारी

टास्क में फेल होने के लिए सभी घरवाले एक-दूसरे पर ब्लेम करते हैं. हिना कैप्टन पुनीस को ब्लेम करती हैं. उनका कहना है कि वह टास्क के दौरान सो रहे थे जिससे घरवाले फेल हुए हैं. इसके बाद पुनीश और हिना में लड़ाई शुरू हो गई.

 

बता दें, घर में बेनाफशाह, पुनीश, आकाश डडलानी, हिना, प्रियांक, शिल्पा शिंदे, लव त्यागी के बीच नॉनस्टॉप ड्रामा हुआ. सारा विवाद आकाश के बेनाफशाह के प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट करने के बाद यह बखेड़ा खड़ा हुआ है. प्रियांक ने हिना से कहा कि आकाश ने बेन के प्राइवेट पार्ट्स पर कमेंट किया था. जिसके बाद वह कहती हैं कि आकाश एक सनकी इंसान है. उन्हें तमीज नहीं है.

इसके बाद बेन हिना और प्रियांक को बताती है कि पुनीश ने उन्हें कहा कि आकाश ने उनके बारे में गंदे कमेंट किए थे. खुद पर आरोप लगते देख पुनीस बेन को झूठा कहते हैं और उनपर चिल्लाने लगते हैं. तभी प्रियांक इस लड़ाई में कूद पड़ते हैं जिससे घर में बड़ा हंगामा मच जाता है.

BIGG BOSS: ये कंटेस्टेंट्स भी हुए थे INTIMATE, अंधेरे में करते थे KISS

अपनी इन गलत हरकतों की वजह से आकाश चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में आकाश का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह अर्शी को सलाह देते हुए कहते हैं कि वो अपना टॉप फाड़ दें और ज्यादा क्लीवेज दिखाएं.

Bigg Boss में पुनीश-बंदगी ने शेयर की एक बेड और रजाई, घरवाले हैरान

वहीं अर्शी भी इस मामले में कम नहीं हैं. हाल ही में उन्हें आकाश की पैंट खींचते देखा गया था. वह आकाश को गलत जगह छूने की कोशिश करती हैं. अर्शी की इस हरकत पर आकाश उन्हें रुकने को कहते हैं लेकिन जब वह नहीं मानती हैं तो आकाश बिग बॉस को अर्शी को रोकने के लिए कहते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें