scorecardresearch
 

सबके जोक्स पर हंसने वालीं Archana Puran Singh अपने घर की 'जोकर' हैं, क्यों?

द कपिल शर्मा शो पर जज की कुर्सी पर बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह का कहना है, मैं कपिल के शो को जज नहीं कर रही थी. ये उनकी टीम को परफॉर्म करते देखना और उस पर रिसपॉन्स करने से कई अधिक था.

X
अर्चना पूरन सिंह अर्चना पूरन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नये शो की जज बनी अर्चना पूरन
  • बताया आसान नहीं है लोगों को हंसाना

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) भले ही खत्म हो गया है, पर शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) टीवी पर नजर आती रहेंगी. बस फर्क ये है कि शो दूसरा होगा. असल में अर्चना पूरन सिंह, शेखर सुमन (Shekhar Suman) के साथ इंडियाज लाफ्टर चैंपियन जज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ये शो कपिल शर्मा के शो की जगह लेने वाला है. यानी आप अर्चना पूरन के ठहाके मिस करने वाले नहीं हैं.

कपिल शर्मा शो पर क्या बोलीं अर्चना?
द कपिल शर्मा शो में जज की कुर्सी पर बैठने वाली अर्चना पूरन सिंह का कहना है, मैं कपिल के शो को जज नहीं कर रही थी. ये उनकी टीम को परफॉर्म करते देखना और उस पर रिसपॉन्स करने से कई अधिक था. कॉमेडी शो जज करने के बारे में अर्चना पूरन सिंह बात करते हुए बताती हैं कि कॉमेडी शो जज करना कठिन काम है. 

Kapil Sharma ने 'अनेक' एक्ट्रेस को बताया क्या होता है बैंगन का भर्ता, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

आगे वो कहती हैं कि हर हफ्ते कॉमिक कंटेंट वाला शो बनाना मजाक नहीं है. अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि कई बार लोग सोचते हैं कि जोक्स फ्लैट हो जाते हैं. पर ये समझना भी जरूरी है कि दर्शक कॉमिक फिल्म में हर वक्त नहीं हंस सकते. हर हफ्ते दर्शकों को दो घंटे का कॉमिक कंटेंट देना मजाक नहीं है. अर्चना पूरन सिंह ने दर्शकों को धैर्य के साथ कॉमेडी शो का आनंद लेने की गुजारिश भी की है. 

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2022 red carpet look: फ्लोरल गाउन, न्यूड मेकअप, रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन का जलवा, हुईं ट्रोल

घर पर जोकर बन कर रहती हैं अर्चना 
इंटरव्यू के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने ये भी बताया कि अपने घर पर सबसे ज्यादा जोक्स वो ही क्रैक करती हैं. वो कहती हैं, टीवी पर आप लोग मुझे जोक्स पर हंसते देख सकते हैं. पर घर पर मैं जोकर हूं. मेरे पति और मेरे बेटे जोक्स पर खुशी-खुशी हंसते रहते हैं.

अर्चना पूरन सिंह की बातें सुन कर आप समझ ही गये होंगे कि टीवी पर दिखने वाला सच, रियल लाइफ वाले सच से कितना अलग होता है. और बताओ इंडियाज लाफ्टर चैंपियन में अर्चना पूरन सिंह के ठहाके सुनने के लिये रेडी हैं ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें