scorecardresearch
 
टीवी

BB OTT: क्या है शमिता-राकेश का रिलेशनशिप स्टेट्स? दिया ये जवाब

राकेश बापत
  • 1/8


बिग बॉस ओटीटी फिनाले से बस 3 दिन दूर है. शो का विनर कौन बनेगा इसका जवाब शनिवार को फैंस को मिल जाएगा. आखिरी हफ्ते में शो को रोमांचक बनाने के लिए कंटेस्टेंट्स के घरवालों को शो में लाया गया. 

शमिता शेट्टी
  • 2/8


अब प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई है जहां मीडिया पत्रकारों ने घर में जाकर कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल पूछे. शो का प्रोमो रिलीज किया गया है, जहां शमिता शेट्टी को तीखे सवाल का सामना करना पड़ा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 3/8

इस दौरान शमिता और राकेश ने अपना रिलेशनशिप स्टेट्स भी बताया. शमिता से रिपोर्टर ने पूछा कि आपको बहुत बुरा लगता है जब कोई आपको बॉसी या डोमिनेटिंग बताता है. लेकिन आपको कोई पसंद नहीं तो आपका पार्टनर या कनेक्शन वो भी उससे बात ना करें. आपको पार्टनर चाहिए या जमूरा जिसे आप यहां वहां नचा सके अपने इशारों पर.

शमिता शेट्टी
  • 4/8

जवाब में शमिता शेट्टी ने कहा- मैं वो शख्स हूं जो अपने ओपिनियन सामने रखता है. दिव्या के साथ शायद मेरी थोड़ी बनी नहीं है. उस हिसाब से मेरे लिए ये मुश्किल था जब मैंने देखा कि मेरा कनेक्शन उनके साथ ज्यादा समय बिता रहा है. 

शमिता शेट्टी
  • 5/8

''जब मैं किसी पर भरोसा नहीं करती तो मेरे लिए मुश्किल हो जाता है. ट्रस्ट मेरे लिए बड़ी बात है. ट्रस्ट और लॉयलटी मेरे लिए काफी मायने रखते हैं. मैं किसी को भी रिलेशनशिप में सफोकेट नहीं करना चाहूंगी.''

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 6/8

रिपोर्टर ने शमिता और राकेश से उनका रिलेशनशिप स्टेट्स पूछा. सवाल सुन जहां शमिता शेट्टी शरमाने लगीं. फिर जवाब में राकेश ने कहा कि वो सिर्फ फ्रेंड्स हैं. 

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 7/8

बिग बॉस ओटीटी में राकेश बापत और शमिता शेट्टी की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. दोनों एक दूसरे को लाइक करते हैं दोनों के बीच कभी प्यार और कभी तकरार का रिश्ता देखने को मिलता है. 

शमिता शेट्टी, राकेश बापत
  • 8/8

शमिता और राकेश की घर में ज्यादा लड़ाईयां दिव्या अग्रवाल को लेकर हुई है. शमिता को पसंद नहीं राकेश दिव्या से बात करें. लेकिन राकेश दिव्या से अपनी दोस्ती के चलते उनसे बात करते हैं. हालांकि अब राकेश दिव्या से दूरी बनाने लग गए हैं.