scorecardresearch
 
टीवी

सिद्धि विनायक पहुंचे बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल वैद्य, हाथ में दिखा सलमान का तोहफा

राहुल वैद्य
  • 1/8

बिग बॉस 14 के रनर-अप राहुल वैद्य शो खत्म होने के बाद सबसे पहले बप्पा के दर्शन करने सिद्ध‍िविनायक मंद‍िर पहुंचें. मंद‍िर के पर‍िसर से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें सिंगर काफी खुश नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में सलमान खान द्वारा गिफ्ट किया गया ब्रेसलेट भी देखा जा सकता है. 

राहुल वैद्य
  • 2/8

डेन‍िम शर्ट और जींस पहने राहुल वैद्य कैजुअल लुक के साथ बप्पा के दर्शन करने पहुंचें. उनके हाथ पर सलमान खान का दिया हुआ गिफ्टेड ब्रेसलेट भी साफ देखा जा सकता है. ये तो रही राहुल के आउटफ‍िट की बात, पर जो उनपर जो सबसे ज्यादा प्यारी लग रही है वो है उनकी स्माइल. 

राहुल वैद्य
  • 3/8

ग्रैंड फिनाले के दिन राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें सलमान खान ने ये तोहफा दिया था. राहुल के अलावा राखी सावंत, निक्की तंबोली को भी सलमान की तरफ से ये तोहफा मिला है.  

राहुल वैद्य-द‍िशा परमार
  • 4/8

राहुल ने शो के बाद घर पर हुए उनके स्वागत का वीड‍ियो भी शेयर किया था. इस वीड‍ियो में उनके दोस्त, पर‍िवार और दिशा परमार भी नजर आईं. राहुल ने घर पर मनाए गए जश्न और दिशा के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. 

राहुल वैद्य
  • 5/8

बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक को जबरदस्त टक्कर दी. सोशल मीड‍िया पर भी वे रुबीना को कई बार पछाड़ चुके हैं. ट्रॉफी ना जीत पाने के बावजूद राहुल ने करोड़ों लोगों का दिल जीता है. अपनी इस जर्नी को राहुल ने आजतक के साथ शेयर किया था. 

राहुल वैद्य
  • 6/8

राहुल ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनेंगे. अब जब उन्होंने ऐसा कर लिया है तो वह बहुत खुश हैं. राहुल ने कहा कि कुछ लोग जीतते हैं कुछ हार जाते हैं. मैंने पहले भी एक रियलिटी शो किया था. 16 साल पहले मैं इंडियन आइडल का हिस्सा बना था और मुझे पता था कि कोई एक ही विजता बनेगा. लेकिन मैं खुश हूं कि मैंने बिग बॉस किया. 

राहुल वैद्य
  • 7/8

उन्होंने अपने फैंस के लिए दुख जतरते हुए कहा था- मुझे मेरे फैंस के लिए बुरा लग रहा है जिनकी वजह से मैं ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा हूं. मैंने अपनी सोशल मीडिया जर्नी 148 हजार लोगों से शुरू की थी और अब मेरे एक मिलियन फॉलोअर्स हैं तो मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि लोगों ने मुझे प्यार दिया.  

  

राहुल वैद्य-द‍िशा परमार
  • 8/8

इंटरव्यू में राहुल से गर्लफ्रेंड दिशा परमार के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में रहते हुए उन्हें एहसास हुआ कि वह दिशा से कितना प्यार करते हैं और उनसे जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं और इस बात से उनका पूरा परिवार बेहद खुश हैं.

फोटो साभार- योगेन शाह/ @rahulvaidya_official