scorecardresearch
 
टीवी

टूटी सगाई, तीन शादियां और ढेरों अफेयर्स, ऐसी रही टीवी के कैसनोवा करण सिंह ग्रोवर की लव लाइफ

करण सिंह ग्रोवर
  • 1/8
टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज, 23 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. पंजाबी सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाले करण का जन्म 23 फरवरी 1982 को दिल्ली में हुआ. करण सिंह ग्रोवर को उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनकी लव लाइफ की वजह से भी जाना जाता है. आज हम बता रहे हैं करण के अफेयर्स और उनकी कैसनोवा इमेज के बारे में. 
करण सिंह ग्रोवर
  • 2/8

बहुत कम लोगों को पता है कि बरखा बिष्ट, करण सिंह ग्रोवर की पहली गर्लफ्रेंड थीं. दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थी और दोनों ने सगाई भी की थी. हालांकि बाद में यह रिश्ता टूट गया था. 

करण सिंह ग्रोवर
  • 3/8

एक्ट्रेस श्रद्धा निगम के साथ करण सिंह ग्रोवर के अफेयर के बारे में लोगों को काफी देर से पता चला था. दोनों ने एक दूसरे को सालों तक डेट करने के बाद 2 दिसंबर 2008 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली थी. हालांकि शादी के 10 महीने बाद दोनों अलग हो गए थे. 

करण सिंह ग्रोवर
  • 4/8

इसके बाद करण सिंह ग्रोवर ने सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था. इस शो में उनकी कोरियोग्राफर निकोल अल्वारेस थीं, जिनके साथ करण के एक नए अफेयर की शुरुआत हुई. 

करण सिंह ग्रोवर
  • 5/8

करण की मुलाकात जेनिफर विंगेट से कसौटी जिंदगी की के सेट्स पर हुई थी. उस समय जेनिफर ने शो में स्नेहा का किरदार निभाया था और करण उनके पति बने थे. हालांकि दोनों को एक दूसरे से प्यार सालों बाद सीरियल दिल मिल गए के सेट्स पर हुआ. दोनों ने शादी भी की, लेकिन अफसोस यह शादी भी नहीं चली.

करण सिंह ग्रोवर ने जेनिफर विंगेट से शादी करना अपनी जिंदगी की गलती बताया था. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग दोस्त ही अच्छे होते हैं. वहीं जेनिफर ने कहा था कि उन्होंने अपनी शादी में 500% दिया है और कोई उनपर उंगली नहीं उठा सकता. लेकिन फिर भी जब बुरा होना होता है हो जाता है. उन्हें किसी बात का मलाल नहीं है और अब वह खुश हूं. 

करण सिंह ग्रोवर
  • 6/8

सीरियल कुबूल है के दौरान एक्ट्रेस सुरभि ज्योति संग करण सिंह ग्रोवर की नजदीकियों की खबर भी एक समय पर काफी थीं. बताया जाता है कि दोनों की केमिस्ट्री को सेट्स पर देखा जा सकता था. हालांकि बाद में दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी. 

करण सिंह ग्रोवर
  • 7/8

सीरियल कुबूल है की प्रोड्यूसर गुल खान के साथ भी करण सिंह ग्रोवर का नाम जोड़ा जा चुका है. खबर थीं कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे. हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी बात नहीं की. 

करण सिंह ग्रोवर
  • 8/8

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु की मुलाकात साल 2015 में फिल्म अलोन के दौरान हुई थी. इस फिल्म में दोनों ने साथ काम किया था और इसके एक साल बाद दोनों ने शादी कर ली थी. आज दोनों की शादी को चार साल से ज्यादा हो चुके हैं और दोनों खुश हैं.