scorecardresearch
 
टीवी

Bigg Boss से कितना अलग है Kangana Ranaut का 'लॉक अप'? कब-कहां देख सकते हैं, पढ़ें डिटेल

एकता कपूर
  • 1/8

सास-बहू सीरियल से हटकर एकता कपूर ने इस बार रियलिटी शो में हाथ आजमाया है. फैंस को ज्यादा इंतजार ना कराते हुए एकता के नये शो 'लॉक अप' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 

 कंगना रनौत
  • 2/8

एकता कपूर के नये शो की होस्ट बेबाक, बिंदास और धाकड़ कंगना रनौत हैं, जो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं. अभी तक कंगना की एक्टिंग देखी है, देखना होगा कि वो होस्ट कैसी हैं. 

कंगना रनौत, एकता कपूर
  • 3/8

अब तक हमने कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के बारे में बहुत कुछ सुना-जाना है. आइये अब जानते हैं कि ये शो सलमान खान के बिग बॉस से कितना अलग और खास है. 

 सलमान खान
  • 4/8

टेलीविजन के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में जहां सेलिब्रिटीज की जरूरतों का ध्यान रखा है. वहीं कंगना रनौत अपने शो में सेलिब्रिटीज को लग्जरी सुविधाओं से दूर रखेंगी. हालांकि, इस दौरान सेलेब्स की परेशानियों का पूरा ध्यान रखा जायेगा. 
 

 कंगना रनौत,  एकता कपूर
  • 5/8

सलमान खान के शो पर कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के नियम फॉलो करने होते हैं. वहीं कंगना के शो की बिग बॉस वही हैं, जहां सबको सिर्फ उनके नियम ही फॉलो करने होंगे. 

कंगना रनौत
  • 6/8

एक ओर जहां बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स 24 घंटे कैमरे की नजर में रहते हैं. वहीं दूसरी ओर कंगना के शो पर सेलिब्रिटीज की एक-एक हरकत नोटिस करने के लिये प्रोफेशनल कैमरामैन मौजूद रहेंगे. ट्रेलर देख कर पता तो चला ही गया है कि कंगना के लॉकअप में रहना सेलेब्स के लिये किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा. दिन-रात लग्जरी लाइफ जीने वाले सेलिब्रटीज को कई आत्यचार सह कर खुद को स्ट्रांग साबित करना होगा

कंगना रनौत
  • 7/8

 एकता कपूर द्वारा निर्देशित शो 27 फरवरी से Alt Balaji और MX Player पर 24x7 लाइवस्ट्रीम किया जायेगा. जहां शो के दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स से लाइव मिल सकते हैं. इसके साथ ही उन्हें सजा या फिर कोई ईनाम भी दे सकते हैं. इसके अलावा कुछ लोगों को उनके फेवरेट सेलिब्रटी के लिये खबरी बनने का मौका भी मिलेगा. 

कंगना रनौत
  • 8/8

एकता कपूर और कंगना रनौत ने तो बता दिया कि ये रियलिटी शो काफी हटकर होगा. बाकी शो कितना रोमांचित है. ये देखने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. आप कंगना के 'लॉक अप' में लॉक होने के लिये एक्साइटेड हैं ना?

PHOTOS: Kangana Ranaut & Ekta Kapoor Instagram