scorecardresearch
 
टीवी

डाइवोर्स से हैरेसमेंट तक, जब Bigg Boss में कंटेस्टेंट्स ने किए शॉकिंग खुलासे, सलमान भी रह गए हैरान

रुबीना- अभिनव और आरती सिंह
  • 1/9

बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसके जरिए फैंस को अपने फेवरेट सेलेब्स को करीब से जानने का मौका मिलता है. शो में कंटेस्टेंट्स का पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह का व्यक्तित्व देखने को मिलता है. वहीं शो में कई सेलेब्स ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं, जिसे जानने के बाद फैंस समेत शो के होस्ट भी हैरान रह गए. आइए आपको बतातें हैं कि बिग बॉस में किस सेलेब्स ने अपने जीवन का कौन सा सीक्रेट रिवील किया है. 

जय भानुशाली
  • 2/9

जय भानुशाली

बिग बॉस 15 में वीकेंड का वार एपिसोड में जय भानुशाली ने अपने पिता से जुड़ा एक राज सलमान खान को बताया. दरअसल, सलमान ने जय से कहा था-प्राइज मनी बिग बॉस की थी, आप अपनी इमेज को बचाने के लिए इनता स्ट्रॉन्ग स्टैंड क्यों ले रहे थे? इस पर जय ने बताया- मैं अपनी इमेज के बारे में नहीं सोच रहा था. मेरी कमजोरी यह है कि मैंने अपनी जिंदगी में कभी भी मनी गेम्स नहीं खेले हैं. मैं जब 10वीं-11वीं क्लास में था, तब मेरे पिता ने रिटायरमेंट के बाद अपनी सारी सेविंग शेयर मार्केट में लगा दी थी और एक समय पर सब कुछ खो दिया था.  

रुबीना दिलैक
  • 3/9

रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 कि विनर रुबीना दिलैक ने भी शो में अपनी शादी से जुड़ा एक गहरा राज खोला था. रुबीना ने शो में बताया था कि वो और अभिनव एक दूसरे को डाइवोर्स देने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट में एप्लिकेशन भी लगाई थी. लेकिन एक दूसरे से अलग होने से पहले उन्होंने खुद को 6 महीने का समय दिया था और बिग बॉस में इसी सोच के साथ एंट्री की थी कि शायद उनके रिश्ते में आईं दूरियां कम हो जाएं. हालांकि, शो में आकर दोनों ने एक दूसरे को सही ढंग से जाना और एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार भी किया. आज अभिनव और रुबीना एक खुशहाल जीवन गुजार रहे हैं. 

मूस जटाना
  • 4/9

मूस जट्टाना

बिग बॉस ओटीटी में मूस जट्टाना ने भी अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था. मूस ने शो में कहा था कि वो बाइसेक्शुअल हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर किसी लड़की के साथ उनका स्ट्रॉन्ग कनेक्शन बनता है तो फिर वो उनसे शादी करने से कतराएंगी नहीं. 

राखी सावंत
  • 5/9

राखी सावंत
राखी सावंत ने भी बिग बॉस 14 में अपनी शादी से जुड़ा कड़वा सच दुनिया को बताया. राखी ने खुलासा किया था कि उनके पति रितेश पहले से ही शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं. राखी ने बताया था कि रितेश उन्हें पत्नी के तौर पर एक्सेप्ट करने और दुनिया से सामने आने से डरते हैं. 

जैस्मिन भसीन
  • 6/9

जैस्मिन भसीन

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी बिग बॉस 14 में अपनी जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि एक समय ऐसा था जब कई ऑडिशंस देने के बाद भी उन्हें काम नहीं मिल रहा था. तब उन्हें ऐसा लगा कि वो लाइफ में कुछ भी नहीं कर पाएंगी. लेकिन वो मेहनत करती रहीं और आज वो इस मुकाम पर पहुंच गईं. 
 

आरती सिंह
  • 7/9

आरती सिंह

बिग बॉस 13 में दीपिका पादुकोण जब अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने आई थीं तब आरती सिंह ने अपनी जिंदगी का एक ऐसा राज खोला था, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया था. आरती ने कहा था कि जब वो 13 साल की थीं तब उनके घर में काम करने वाले नौकर ने उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. 

विकास गुप्ता
  • 8/9

विकास गुप्ता
विकास गुप्ता बिग बॉस के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में शुमार किए जाते हैं. शो में विकास ने बताया था कि उनपर 1 करोड़ रुपये का कर्ज है. उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि उनके रिश्ते उनकी मां और भाई के साथ ठीक नहीं हैं और वो इमोशनल लेवल पर मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. 
 

कविता कौशिक
  • 9/9

कविता कौशिक
कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की थी. उन्होंने शो में एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि उनके मैथ्स के टीचर ने उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी. उन्होंने बताया था कि एक बार उनके माता-पिता घर पर नहीं थे और उनके ट्यूशन टीचर ने उस स्थिति का फायदा उठाया और उनके साथ शारीरिक रूप से छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी.