scorecardresearch
 
टीवी

बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आएंगी दिव्यांका त्रिपाठी? एक्ट्रेस ने बताया सच

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 1/8

टीवी की दुनिया में सबसे चहेती एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में खतरनाक शो खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन की शूटिंग खत्म की है. इसके अलावा वे कई सारे नए प्रोजेक्ट्स संग जुड़ने को लेकर चर्चा में चल रही हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 2/8

कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए इस बात का खुलासा किया था कि वे तारक मेहता शो का हिस्सा नहीं हैं. अफवाहें चल रही थीं कि दिव्यांका को शो में दया बेन का रोल ऑफर हुआ है. मगर एक्ट्रेस ने इस शो का हिस्सा बनने की खबरों से साफ इंकार कर दिया था.
 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 3/8

इसके बाद से ही अन्य प्रोजेक्ट्स में उनके जुड़ने को लेकर भी चर्चाएं तेज थीं. ऐसी खबरें आ रही थीं कि वे पॉपुलर शो बड़े अच्छे लगते हैं के दूसरे सीजन में नजर आ सकती हैं. एक्ट्रेस ने अब इस बारे में अपडेट दिया है और उन्होंने जो कहा है वो फैंस के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है.  
 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 4/8

ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान दिव्यांका त्रिपाठी ने कहा कि- हां मुझे ये शो ऑफर हुआ है मगर अभी सब कुछ प्रारंभिक स्तर पर है. अभी कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है. जब भी कोई नया शो आने वाला होता है तो प्रोड्यूसर्स कई सारे एक्टर्स से इसके लिए बात करते हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 5/8

एक्ट्रेस ने कहा कि- अभी इस बारे में कुछ भी पुख्ता तौर पर कह देना जल्दबाजी होगी. अभी इसे लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं हुआ है. वहीं मेल लीड रोल की बात करें तो इसके लिए पहले करण पटेल के नाम की चर्चा थी. मगर अब रिपोर्ट्स की मानें तो शो के लिए नकुल मेहता का नाम फाइनलाइज किया गया है. 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 6/8

एक्ट्रेस टीवी शो खतरों के खिलाड़ी में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी. शो से उनका एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया गया था जिसमें वे मगरमच्छ को गोद में बैठाए नजर आ रही थीं. वे उसे लोरी गाकर सुलाती नजर आ रही थीं. 
 

दिव्यांका त्रिपाठी
  • 7/8

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के दौरान केपटाउन में दिव्यांका ने खूब मस्ती की. उन्होंने इस दौरान की कई सारी फोटोज भी शेयर कीं जिसमें वे शो की बाकी कास्ट के साथ खूब एंजॉय करती नजर आईं.

पति विवेक संग दिव्यांका
  • 8/8

फोटो क्रेडिट- @divyankatripathidahiya