scorecardresearch
 
टीवी

फुटेज पाने के लिए सुष्मिता सेन की भाभी ने पति संग अनबन का ड्रामा किया? एक्ट्रेस चारू असोपा ने दिया जवाब

चारू असोपा
  • 1/9

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादी अक्सर चर्चा का पात्र बनी है. दोनों के अलग रहने की भी खबरें थीं. हाल ही में एक इंटरव्यू में चारू असोपा ने राजीव सेन संग अपनी शादी की अनबन पर खुलकर बात की. बता दें कि चारू असोपा कई पॉपुलर टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. 

चारू असोपा
  • 2/9

चारू असोपा ने कहा कि अगर आप एक जाना-माना नाम हैं या सेलिब्रिटी हैं तो आपकी लाइफ के हर एक्शन पर नजर रखी जाती है. और आप इसमें कुछ भी नहीं कर सकते. लोगों सोशल मीडिया पर काफी चीजें पढ़ना पसंद करते हैं. बाद में उनके लिए अपनी राय भी बनाते हैं. 

चारू असोपा
  • 3/9

एक्ट्रेस ने कहा, "सच कहूं तो हर शादी में उतार-चढ़ाव आते हैं. हम एक नॉर्मल कपल हैं, लेकिन हमारी एक छोटी सी चीज भी मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगती हैं. लोग हर छोटी डिटेल पर नजर रखने लगते हैं." 

चारू असोपा
  • 4/9

चारू असोपा और राजीव सेन की एक बेटी है, जिसका नाम जिएना है. जिएना पर इन सभी चीजों का कितना बुरा असर पड़ता है, इसपर चारू असोपा ने कहा कि यह निराशाजनक लगता है. मुझे बुरा लगता है, जब मैं सोचती हूं कि बड़ी होकर जब जिएना यह सब पढ़ेगी तो उसपर कैसा असर पड़ेगा. 

चारू असोपा
  • 5/9

"हम सबकुछ डिलीट नहीं कर सकते हैं जो कुछ भी इंटरनेट पर एक बार पोस्ट किया जा चुका है." कई लोगों का यह भी कहना था कि कपल के बीच में चल रही अनबन केवल फुटेज के लिए है. 

चारू असोपा
  • 6/9

इसपर चारू असोपा ने कहा कि एक कहावत है यथा दृष्टि तथा सृष्टि. आप केवल अपनी सोच और पर्सनैलिटी के मुताबिक इस दुनिया को देखते हैं. मुझे लगता है कि जिन लोगों ने भी यह कहा कि हमारे बीच ये चीजें फुटेज के लिए हुईं, शायद वही इस तरह की लाइफ जी रहे हैं. 

चारू असोपा
  • 7/9

राजीव सेन की तारीफ करते हुए चारू असोपा ने कहा कि वह एक लविंग डैड हैं. राजीव काफी ट्रैवल करते हैं, लेकिन जब भी वह घर पर होते हैं तो अपना पूरा समय जिएना को देते हैं. वह काफी लविंग पापा हैं. यहां तक कि मेरे इन लॉज भी जिएना के लिए क्रेजी रहते हैं. 

चारू असोपा
  • 8/9

हाल ही में चारू असोपा बेटी जिएना को लेकर कोलकाता गई थीं. वहां, वह अपने दादा से मिलीं. जिएना के दादा उन्हें प्यार से दीदीभाई बुलाते हैं. बंगाली में यह एक खूबसूरत टर्म होता है. दादा ने वहां जिएना को अपने हर दोस्त से मिलवाया. दीदी सुष्मिता सेन भी जिएना को बहुत प्यार करती हैं.

चारू असोपा
  • 9/9

(फोटो क्रेडिट- asopacharu, इंस्टाग्राम)