scorecardresearch
 
टीवी

BB14: एविक्शन पर बोलीं सारा गुरपाल, 'किसी एक की वजह से निकाला गया'

सारा गुरपाल
  • 1/8

बिग बॉस 14 में इस बार कंटेस्टेंट्स के एव‍िशक्न को लेकर पहले ही हफ्ते बड़ा ट्व‍िस्ट देखा गया. कंटेस्टेंट्स के एव‍िक्शन का सारा दारोमदार, सीन‍ियर्स हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के हाथों में था. उन्होंने बिग बॉस 14 के घर से एव‍िक्शन के ल‍िए अपना फैसला सुनाते हुए पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल का नाम लिया. उनके इस ड‍िसिजन के बाद काफी बवाल मच गया था. फैंस ने सीन‍ियर्स को बायस्ड बताया. अब इसपर सारा का भी रिएक्शन आया है. 
 

सारा गुरपाल
  • 2/8

सारा गुरपाल ने वीड‍ियो साझा करते हुए अनफेयर एव‍िक्शन पर बात की है. उन्होंने कहा कि - मेरे साथ जो हुआ वो सही नहीं था. अगर जनता मुझे निकालती तो मैं खुश होती क‍ि चलो मेरी पर्सनैलिटी ऐसी नहीं है. पर जनता को मेरी पर्सनैलिटी अच्छी लग रही थी. मुझे लगता मेरे अंदर ही कोई कमी है, पर किसी एक इंसान की वजह से ये चीज होती है तो यह स्वीकार्य नहीं है. 
 

सारा गुरपाल
  • 3/8

'मैंने घर के टास्क से लेकर घर के काम तक, सबकुछ किया और मैं इसपर बहुत गर्व महसूस करती हूं. पर जो भी हुआ, हिना और गौहर भी इस फैसले के ख‍िलाफ थे, वो भी ऐसा नहीं चाहते थे'.
 

सारा गुरपाल
  • 4/8

सारा ने इस वीड‍ियो के साथ एक नोट भी साझा कर ऑड‍ियंस के प्यार के लिए आभार जताया. उन्होंने अपने इस नोट में भी लिखा- 'जिंदगी भी बहुत अनफेयर है और आपको इससे डील करना पड़ता है. आप सभी को फिर से सभी चीजों के लिए धन्यवाद'. 
 

सारा गुरपाल-सलमान खान
  • 5/8

बता दें सारा गुरपाल के एव‍िक्शन के बाद सोशल मीड‍िया पर फैंस ने सीन‍ियर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगाया था. शो के एव‍िक्शन में फैंस ने शहजाद देओल और राहुल वैद्य के ज्यादा कमजोर होने की बात कही थी. 
 

सारा गुरपाल
  • 6/8

चर्चा ये भी थी कि सारा, दोबारा घर में वापस आ सकती हैं. पर यह सिर्फ अफवाह है या बिग बॉस कोई नया ट्व‍िस्ट लाएंगे ये अभी खुलासा नहीं हुआ है. 
 

सारा गुरपाल
  • 7/8

सारा गुरपाल की बात करें तो वे बिग बॉस के घर में जाने के बाद से अपने रिलेशनश‍िप को लेकर चर्चा में आईं थी. उनके एक्स-हसबैंड तुषार कुमार ने सारा संग शादी की पोल खोली थी. उन्होंने सारा के साथ मैर‍िज फोटोज और मैर‍िज सर्ट‍िफिकेट भी साझा किए थे. 
 

सारा गुरपाल
  • 8/8

घर से निकलने के बाद सारा ने भी इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने कबूल किया था कि उनका रिलेशन था जो किसी वजह से वर्कआउट नहीं हो पाया. अब वे दोनों अलग हो चुके हैं.