scorecardresearch
 

इस फिल्म को करने में विक्की कौशल को आई शर्म, कहा 'नो कॉन्डम्स प्लीज'

विक्की कौशल ने एक ऐसी फिल्म में काम करने से मना कर दिया जो कि कॉन्डम्स पर आधारित है. उन्होंने फिल्म के लिए साफ मना कर दिया.

विक्की कौशल (फाइल फोटो) विक्की कौशल (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के उभरते सितारे विक्की कौशल फिल्म उरी और राजी में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से ऑडियंस के बीच काफी फेमस हो चुके हैं. वहीं एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ उनकी पेयरिंग को लेकर भी काफी चर्चे हैं. इसी बीच कॉन्डम्स पर आधारित एक फिल्म में काम करने से मना करने को लेकर भी विक्की खबरों में छाए हुए हैं.

दरअसल, विक्की कौशल ने एक ऐसी फिल्म में काम करने से मना कर दिया जो कि कॉन्डम्स पर आधारित है. उन्होंने फिल्म के लिए साफ कहा, 'नो कॉन्डम्स प्लीज'. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने विक्की को एक कॉन्डम पर आधारित फिल्म ऑफर की थी. लेकिन विक्की ने इस फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

इन टैबूज पर बन रही है फिल्में-

जहां एक ओर आज बॉलीवुड में स्पर्म डोनेशन, कॉन्डम के इस्तेमाल, बड़ी उम्र में मां-बाप बनने, लड़कियों की माहवारी आदि टैबूज पर फिल्म बनाए जा रहे हैं वहीं विक्की ने ऐसे ही एक सब्जेक्ट पर बन रही फिल्म को करने से मना कर दिया.

विक्की इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनकी पिछली फिल्में राजी, संजू, मनमर्जियां और उरी काफी हिट हुई थीं. इसके अलावा वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी विक्की के काम को सराहा गया था. खैर, विक्की कब किस तरह के फिल्म सेलेक्ट करेंगे, इसका फैसला तो उनके हाथ में है. हालांकि आजकल इस तरह की फिल्में ऑडियंस को पसंद आ रही है. वर्क फ्रंट पर विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट में भूत पार्ट 1: द हॉन्टेंड शिप, सरदार उधम सिंह और मानेक शॉ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें