scorecardresearch
 

भूत का वो सीन जिसके लिए 30 मिनट तक पानी के नीचे रहे विक्की कौशल

विक्की कौशल हर फिल्म में कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं. लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पार्ट 1 - द हॉन्टेड शिप के लिए विक्की को ना सिर्फ मेहनत करनी पड़ी बल्कि अपने डर से भी लड़ना पड़ा. अपने पानी के डर को विक्की ने कैसे हराया?

विक्की कौशल विक्की कौशल

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म भूत पार्ट 1 - द हॉन्टेड शिप को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. लेकिन क्या आप जानते हैं खुद विक्की कौशल के लिए ये फिल्म करना कितना मुश्किल था. विक्की कौशल इसे अपनी चैलेंजिंग फिल्मों में से एक बता रहे हैं. लेकिन आखिर ऐसा क्या है भूत में कि विक्की कौशल को इतनी ज्यादा मेहनत करनी पड़ी? आखिर ऐसी कौन सी खास मेहनत की गई हैं इस फिल्म के लिए?

विक्की ने कैसे किया अपना डर दूर?

अब फिल्म रिलीज से पहले इस बात से पर्दा उठ गया है.  खुद विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में दिखाया गया है कि किस तरीके भूत फिल्म की शूटिंग को अंजाम तक पहुंचाया गया. इसी वीडियो को शेयर करते हुए विक्की  कौशल ने लिखा है- My Phobias v/s Me!. वीडियो में विक्की बार-बार कह रहे हैं कि उन्हें भूतों से काफी डर लगता है. वो पानी से भी डर जाते हैं. ऐसे में विक्की कौशल के लिए ये शूटिंग किसी चुनौती से कम नहीं थी.

विक्की कौशल ने जो वीडियो  शेयर की है, उसको देख साफ पता चल रहा है कि फिल्म की शूटिंग बड़े स्केल पर की गई है.

View this post on Instagram

The making... #Bhoot #TheHauntedShip @karanjohar @apoorva1972 @bhumipednekar @bhanu.singh.91 @ShashankKhaitan @somenmishra @dharmamovies @zeestudiosofficial @zeemusiccompany

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

फिल्म में पानी का भी अहम रोल दिखाया गया है. फिल्म में कई अंडरवाटर सीक्वेंस भी शूट किए गए हैं. फिल्म के ये सबसे मुश्किल सीन्स भी बताए जा रहे हैं. अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करने में टीम को तो चुनौतियों का सामना करना ही पड़ रहा था, खुद विक्की कौशल को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

द इमोर्टल अश्वत्थामा के लिए विक्की की कड़ी मशक्कत, 115 किलो करेंगे वजन?

30 मिनट पानी के नीचे रहे विक्की

वीडियो में विक्की बता रहे हैं कि अंडरवाटर सीन्स करना काफी ट्रिकी था. टीम के एक सदस्य ने तो उन्हें यहां तक कह दिया था कि ये सीन शूट करते समय आपको लगेगा कि आप मरने वाले हैं लेकिन आप मरेंगे नहीं. फिल्म में अंडरवाटर सीन्स की शूटिंग पूरे पांच दिनों तक की गई थी. खुद विक्की को भी अपने पानी के डर को पीछे छोड़ कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. विक्की बताते हैं कि वो पूरे  30 मिनट तक पानी के नीचे रहे. ऐसा करके उन्होंने पानी के डर को दूर करने की कोशिश की.

Bhoot Part One The Haunted Ship Trailer: डर के जंजाल में फंसे विक्की, ऐसी है कहानी

अब फिल्म का ट्रेलर देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि विक्की कौशल ने अपने डर पर जीत दर्ज कर ली है. बता दें, 'भूत पार्ट 1 - द हॉन्टेड शिप' सिनेमा घरों में 21 फरवरी को रिलीज हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें