scorecardresearch
 

टीवी एक्ट्रेस को हुई सीने में दर्द की शिकायत, रिपोर्ट का कर रहीं इंतजार

महिमा ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे अचानक सीने में दर्द महसूस हुआ. मैंने इसे अनदेखा कर दिया और काम के लिए रवाना हो गई. ये अचानक था और धीरे-धीरे बढ़ गया था, जिससे मुझे घबराहट हुई.

महिमा महिमा

टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई है. उन्होंने चेकअप करा लिया है और अब वो रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हैं. फिलहाल वो घर पर हैं और आराम कर रही हैं. साथ ही महिमा ने बताया कि कोरोना के समय में जब मानवता और दया की सबसे ज्यादा जरुरत है तब लोग बंटे हुए दिखाई दे रहे हैं.

महिमा को हुआ सीने में दर्द

महिमा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'क्या कोरोना ने हमें एक होने के बजाय बांट दिया है? क्या कोरोना ने सारी मानवता या संवेदनाओं को ले लिया है? सुबह, मैं उठी तो मुझे अचानक सीने में दर्द महसूस हुआ. मैंने इसे अनदेखा कर दिया और काम के लिए रवाना हो गई. ये अचानक था और धीरे-धीरे बढ़ गया था, जिससे मुझे घबराहट हुई.'

अच्छी शुरुआत के बाद भी नहीं चला राजेंद्र कुमार के बेटे का करियर, संजय दत्त की बहन से की शादी

सुशांत सुसाइड मामले में पड़ताल जारी, हाई प्रोफाइल मैनेजर से हुई पूछताछ

'लेकिन मैं सरप्राइज हुई कि मेरे आसपास के कुछ लोग केवल सोच रहे थे कि क्या मैं संक्रमित हूं, उनके व्यवहार में परिवर्तन और डिस्टेंसिंग से यह महसूस हुआ. इस तरह के समय में, मानवता और दया की सबसे अधिक आवश्यकता है. आप नहीं जानते कि आपके अप्रत्यक्ष कार्यों का क्या प्रभाव पड़ सकता है. आपके बुरे वक्त में जो आपके साथ हो उसे पकड़कर रखिए, उनकी वैल्यू करिए, उन्हें प्यार करिए. फिलहाल, मैं घर पर हूं, आराम कर रही हूं .. धैर्य के साथ रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हूं. '

मालूम हो कि महिमा शुभारंभ नाम के शो में नजर आ रही हैं. इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है. महिमा की एक्टिंग काफी सराही जाती है. महिमा को शो सपने सुहाने लड़कपन के नेम-फेम मिला था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें