scorecardresearch
 

रिलीज से पहले विवादों में दबंग 3, रोक की मांग कर रही हिंदू जनजागृति समिति

फिल्म के टाइटल सॉन्ग हुड-हुड दबंग पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया है. समिति ने फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देने के लिए कहा है.

सलमान खान सलमान खान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है. हिंदू जनजागृति समिति ने कहा कि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन को फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं देना चाहिए. समिति ने कहा कि फिल्म के टाइटल सॉन्ग हुड-हुड दबंग पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया गया है.

हिंदू जनजगृति समिति के महाराष्ट्र और झारखंड के आयोजक सुनील घंवात ने कहा, फिल्म दबंग के गाने में ऋषियों को सलमान खान के साथ आपत्तिजनक तरीके से डांस करते दिखाया गया है. इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. सलमान खान ने जिस तरह से ऋषियों को नीचा दिखाया है, क्या वह मुल्ला-मौलवी या फादर-बिशप को इसी तरह नाचते हुए दिखाने की हिम्मत करेंगे?

View this post on Instagram

#repost @saieemmanjrekar ・・・ rare rearview selfie✨ @beingsalmankhan 📸 @saajan_singh23

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

कब रिलीज होगी दबंग 3?

फिल्म दबंग के इस गाने में सलमान खान नदी के किनारे ऋषियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं और इसके अलावा वह तीन लोगों से आशीर्वाद भी लेते हैं जिन्होंने शिव-विष्णु और ब्रह्मा की ड्रेस पहनी हुई थी.

बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म दबंग का यह तीसरा पार्ट है. इस पहले फिल्म के दोनों पार्ट सुपरहिट हुए थे. फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी. फिल्म में मुख्य किरदार में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मंजरेकर और किच्चा सुदीप भी नजर आएंगे. सुदीप बतौर विलेन अपना डेब्यू कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें