scorecardresearch
 

भारत-पाकिस्तान में तनाव चरम पर, गली बॉय रणवीर सिंह को लौटना पड़ा वापस!

भारत और पाकिस्तान में तनाव चरम पर है. रिपोर्ट्स हैं कि गली बॉय फेम एक्टर रणवीर सिंह ने दिल्ली में अपना एक प्रमोशनल इवेंट टाल दिया है.

रणवीर स‍िंह PHOTOS- योगेन शाह रणवीर स‍िंह PHOTOS- योगेन शाह

पुलवामा में आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना के जाबाज पायलट्स की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव चरम पर हैं. भारतीय सेना की दहाड़ की वजह से पाकिस्तान में हडकंप मचा हुआ है. पाकिस्तान ने अपने देश में हाई अलर्ट अनाउंस किया है. भारत में सबकुछ पहले की तरह चल रहा है, हालांकि पाकिस्तान की ओर से किसी कायराना प्रतिक्रया की आशंका में एहतियात भी बरता जा रहा है.  

स्पॉटबॉय की र‍िपोर्ट की मानें तो रणवीर स‍िंह बुधवार रात मुंबई से द‍िल्ली किसी मोबाइल कंपनी के प्रमोशन के लिए जाने वाले थे. लेकिन मुंबई एयरपोर्ट पर प‍हुंचने के बाद एक्टर ने द‍िल्ली के ल‍िए फ्लाइट लेने की बजाय घर लौट आए. आख‍िरी वक्त में हुए बदलाव की वजह का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन  इसके पीछे की वजह भारत पाकिस्तान के बीच तनाव का बढ़ना बताया जा रहा है.

बता दें कि गुरुवार को भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. मुंबई के सभी मेट्रो स्टेशन और दूसरी महत्वपूर्ण जगहों पर जांच बढ़ा दी गई है.

View this post on Instagram

#Repost @zoieakhtar ・・・ Murad, Moeen, MC Sher and Me ❤️ #theatervisit #surpriseparty #gullyboy #gullypack #boyzindahood @ranveersingh @itsvijayvarma @siddhantchaturvedi #tigerbaby #wemissalia @aliaabhatt

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

🦈

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बुधवार को पाकिस्तानी सेना के जवाबी हमले में संघर्ष के दौरान भारतीय पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान के चंगुल में फंस गए है. पूरा देश पायलट की सलामती के लिए फिक्रमंद है. बॉलीवुड स्टार्स ने पायलट को सुरक्ष‍ित देश लौटने की प्रार्थना की है. रणवीर स‍िंह, अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, अनुपम खेर समेत तमाम स‍ितारों ने सोशल मीड‍िया पर अपनी भानवनाएं व्यक्त की हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें