scorecardresearch
 

राखी सावंत ने शेयर किया स्टंट करते हुए वीडियो, बोलीं- बैंड बजा दी मेरी

वीडियो में राखी सावंत के चेहरे पर भी नर्वसनेस साफ दिख रही है और वह क्रू मेंबर्स को भी इसे सावधानी से करने के लिए कह रही हैं.

राखी सावंत राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत फैन्स के साथ अपना लाइफ इवेंट शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक सीन के लिए तैयारी कर रही हैं. दरअसल ये तैयारी एक तरह से खतरनाक स्टंट के लिए हो रही हैं. राखी सावंत ने इस क्लिप को अपने फैन्स के लिए शेयर किया है.

स्क्रीनप्ले के मुताबिक, राखी सावंत एक्सीडेंट का शिकार हो जाती हैं, जिसके बाद काफी दूर जाकर गिरती हैं. वीडियो में राखी सावंत के चेहरे पर भी नर्वसनेस साफ दिख रही है और वह क्रू मेंबर्स को भी इसे सावधानी से करने के लिए कह रही हैं. इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए राखी सावंत ने कहा, 'बैंड बजा दी मेरी पहली बार ही.' डायरेक्टर कट बोलते हैं और स्टंट शुरू हो जाता है.. जरा एक बार पहले

कट बोलने के बाद फाइनली राखी सावंत हवा में पहुंच जाती हैं. ये स्टंट कामयाब रहता है और इससे राखी सावंत के फैन्स भी काफी खुश है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अबतक 80 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इससे पहले भी राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें राखी सावंत एक डायलॉग बोल रही थीं और उन्होंने अपनी परेशानी के बारे में बताया था. राखी सावंत के लिए कोई डायलॉग बोल रहा था, लेकिन वह इसे एक्सप्रेशन के साथ डिलीवर कर रही थीं. राखी सावंत ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'इतना बड़ा डायलॉग मुझे याद नहीं रह सकता. क्या फालतू गिरी हो रही है मेरे सथ कोई मुझे हेल्प करो.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें