scorecardresearch
 

मधुरिमा-विशाल के लव-हेट रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस की मां ने कही ये बात

बिग बॉस सीजन 13 में मधुरिमा टुली और विशाल आदित्य सिंह ने अपने रिलेशनशिप से ऑडियन्स को कंफ्यूज किया हुआ है. ये कहना मुश्किल है कि वे एक दूसरे से नफरत करते है या एक दूसरे को वापस चाहते हैं.

मधुरिमा और विशाल मधुरिमा और विशाल

बिग बॉस सीजन 13 में मधुरिमा टुली और विशाल आदित्य सिंह ने अपने रिलेशनशिप से ऑडियन्स को कंफ्यूज किया हुआ है. ये कहना मुश्किल है कि वे एक दूसरे से नफरत करते है या एक दूसरे को वापस चाहते हैं. नच बलिए सीजन 9 में ऑन-ऑफ केमिस्ट्री का प्रदर्शन कर चुके विशाल और मधुरिमा बिग बॉस के घर में भी अपनी विवादित केमिस्ट्री से सुर्खियां बटोर रहे हैं.

दो दिन पहले मधुरिमा ने विशाल को बिग बॉस हाउस में किस करने की खबरें वायरल हुई थी. इसके अलावा ये कपल एक दूसरे पर चिल्लाते हुए भी नजर आता है. दोनों की लव हेट रिलेशनशिप पर मधुरिमा की मां ने बात की है. स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में मिसेज टुली ने विशाल और मधुरिमा के रोमैंटिक पलों के बारे में बात की और कहा, 'मैं खुश हूं अगर मधुरिमा खुश है. अगर वो उसे वापस अपनी जिंदगी में वापस चाहती है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है.'

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि 'हर पल बदलते रिश्ते से वे अपने नादान होने का सबूत दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को बेवकूफ बना रहे है. उन्होंने आखिर में कहा, वे दोनों एडल्ट हैं. हर रिश्ते में कुछ ना कुछ त्याग करना पड़ता है. उन्हें अपना ईगो खत्म करना होगा जो हर दूसरे क्षण बढ़ा हुआ दिखाई देता है.

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 में पिछले दो महीने से काफी हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. लड़ाई-झगड़े और एग्रेशन के मामले में ये सीजन अलग लेवल पर है. कुछ समय पहले  सीजन 9 में कंटेस्टेंट रहे सुयश राय ने बिग बॉस में घरवालों के हिंसक होने की वजह भी बताई थी. साथ ही अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम भी बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें