scorecardresearch
 

ट्रेडिशनल कपड़ों में कृति सेनन का मजेदार डांस, शेयर किया BTS वीडियो

कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल कपड़ों में डांस करते हुए एक BTS वीडियो शेयर किया है. वह अपनी फिल्म लुका छुपी के गाने कोका-कोला पर थिरक रही हैं.

कृति सेनन कृति सेनन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट 'मिमी' की तैयारी में बिजी हैं, लेकिन इससे पहले वह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म पानीपत में नजर आएंगी. पानीपत में कृति पार्वती बाई के किरदार में नजर आएंगी. अब उन्होंने फिल्म से जुड़ी अपनी एक BTS वीडियो शेयर की है.

कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्रेडिशनल कपड़ों में डांस करते हुए एक BTS वीडियो शेयर किया है. वह अपनी फिल्म लुका छुप्पी के गाने कोक-कोला पर थिरक रही हैं. इस गाने में कृति पारंपरिक साड़ी पहनें लुका छुपी के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनकी यह वीडियो उनके वैनिटी वैन के अंदर ली गई है.

View this post on Instagram

RASHMI × PARVATI BAI 😍😍🔥🔥 @kritisanon . . . . #kritisanon #kritiansfamily #kritianiqra #girlslikeyoukritisanon #kritisanonworld #kritisanoniloveyoutothemoonandbackandrepeat #kritisanonfans #kritisanoniloveyou #proudtobekritians #kritisanonvideos #indianheritage #varundhawan #kartikaryan #sidmalhotra #srk #aliaabhatt #madhuridixit #tigerjackieshroff #iqra #weloveyoukitisanon #ks #truekritian #bollywood #hollywood #movies #songs #indianmovies #wearekritians

A post shared by ❤KRITI SANON❤ (@kritisanonn.fc) on

फिल्म पानीपत को लेकर देश से बाहर काफी बवाल मचा हुआ है. अफगानिस्तान और पाकिस्तान में इस फिल्म को लेकर बहस हो रही है. अब पाकिस्तानी-अमेरिकी कॉलम राइटर ने फिल्म में एक्टर संजय दत्त के लुक को लेकर सवाल खड़ा किया है.

पाकिस्तानी-अमेरिकी कॉलम्निस्ट मोहम्मद तकी ने अहमद शाह अब्दाली के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को कास्ट किए जाने पर सवाल उठाया है. साथ ही उन्होंने पानीपत मूवी के कास्टिंग डायरेक्टर को हटाए जाने की मांग भी की है.

बता दें कि डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'पानीपत' अफगानिस्तान के बादशाह अहमद शाह अब्दाली और मराठाओं के बीच पानीपत में हुई जंग पर आधारित है. इस फिल्म में अब्दाली की भूमिका संजय दत्त निभा रहे हैं जबकि मराठा सरदार सदाशिव राव भाऊ की भूमिका अर्जुन कपूर अदा कर रहे हैं. फिल्म पानीपत 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें