scorecardresearch
 

हाउसफुल 4 के बाद अब इस फिल्म में साथ दिखेंगे कृति सेनन और अक्षय

अक्षय स्टारर इस फिल्म में अब कृति सेनन भी नजर आएंगी. इससे पहले कृति फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय के साथ नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है.

अक्षय कुमार और कृति सेनन अक्षय कुमार और कृति सेनन

हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें कहा गया था कि अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट खिसक सकती है. इस फिल्म को क्रिसमस 2020 के मौके पर रिलीज किया जा रहा था लेकिन आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेम डेट पर रिलीज के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट को टालने की बात हो रही थी.

हालांकि ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म अपनी तय डेट पर ही रिलीज होने जा रही है. खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ कृति सेनन भी जुड़ गई हैं. अक्षय स्टारर इस फिल्म में अब कृति सेनन भी नजर आएंगी. इससे पहले कृति फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय के साथ नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है.

 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा गया, हम बेहद खुश हैं कि इस फिल्म के साथ कृति सेनन जुड़ रही हैं. क्रिसमस 2020 हमारे लिए अब और भी खास होने जा रहा है. वही कृति सेनन ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.

साल 2021 तक बिजी हैं अक्षय

गौरतलब है कि इस कंफर्मेशन के साथ ही अक्षय कुमार साल 2020 के लिए अपनी तैयारी कर चुके हैं. वे ईद पर लक्ष्मी बॉम्ब लेकर आ रहे हैं, दीवाली पर पृथ्वीराज लेकर आ रहे हैं और क्रिसमस पर उनकी बच्चन पांडे रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा मार्च में सूर्यवंशी रिलीज होने जा रही है. इसके अलावा क्रिसमस 2020 और रिपब्लिक डे 2021 के बीच अक्षय की चार हफ्तों के अंदर दो फिल्में रिलीज होंगी. उनकी थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम 22 जनवरी 2021 को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें