scorecardresearch
 

क्यों खलनायक का सीक्वल बनाने की जल्दी में नहीं हैं संजय दत्त, सामने आई वजह

फिल्म खलनायक का सीक्वल संजय दत्त के बैनर तले बनाया जाएगा. संजय दत्त खलनायक के सीक्वल के लिए विभिन्न विचारों की खोज कर रहे हैं. हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की गई है.

संजय दत्त संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को एक ऐसे एक्टर के रूप में जाना जाता है जो नायक और खलनायक दोनों ही किरदार में फिट बैठते हैं. उन्होंने कई फिल्मों में इसे साबित भी किया है. फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में नायक के रूप में उनकी अपीयरेंस आज भी याद की जाती है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म खलनायक में एंटी हीरो की भूमिका में भी संजय दत्त हिट हुए थे.

अब खबर है कि फिल्म खलनायक का सीक्वल आने वाला है. रिपोर्ट के मुताबिक, खलनायक का सीक्वल संजय दत्त का सबसे करीबी प्रोजेक्ट है. वह इस फिल्म के साथ कोई चांस लेना नहीं चाहते और इस फिल्म को सबसे बेस्ट देना चाहते हैं.

फिल्म खलनायक का सीक्वल बनाएंगे संजय दत्त?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म खलनायक का सीक्वल संजय दत्त के बैनर तले बनाई जाएगी. संजय दत्त खलनायक के सीक्वल के लिए विभिन्न विचारों की खोज कर रहे हैं. हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की गई है. दुबई में एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने फिल्म खलनायक का सीक्वल बनाने की बात कही थी.

दुबई में एक इवेंट के दौरान संजय ने बताया, ''मैं दूसरों के बारे में नहीं बोल सकता हूं, लेकिन हां हम निश्चित तौर पर खलनायक का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण संजय दत्त एस प्रोडक्शन हाउस के अंडर में किया जाएगा. फिल्म को लेकर अभी हम सिर्फ बातचीत वाली स्थिति पर हैं और फिल्म में लीड रोल के लिए टाइगर श्रॉफ से भी संपर्क किया गया है. चर्चा है कि सीक्वल में टाइगर, जैकी और माधुरी के बेटे की भूमिका में नजर आ सकते हैं.

अन्य मीडिया रिपोर्ट्स पर ध्यान दें तो संजय दत्त फिल्म के पहले ड्राफ्ट से खुश नहीं हैं और वह अपने इस हिट क्राइम ड्रामा का दोबारा लिखना चाहते हैं. इसलिए अब प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले इस पर काफी काम हो सकता है. अभी सीक्वल को होल्ड कर दिया गया है. जल्द ही इस पर आगे काम शुरू होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें